भारत बनाम वेस्टइंडीज पहला टी20 मैच: जाने कब, कैसे और कहाँ होगा मैच का प्रसारण

वनडे सीरीज जीतने के बाद अब भारतीय टीम टी20 सीरीज को भी अपने नाम करना चाहेगी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुई वनडे सीरीज को भारतीय टीम ने 3-1 से अपने नाम किया था। वनडे सीरीज के बाद आज से कोलकाता में T20 सीरीज की शुरुआत हो रही है और इस T20 सीरीज में भी भारतीय टीम जीत दर्ज करना चाहेगी। लेकिन वेस्टइंडीज को टी-20 में हराना भारतीय टीम के लिए बहुत कठिन होगा।

क्योंकि भारत के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज की टीम में आंद्रे रसैल और पोलार्ड जैसे विस्फोटक खिलाड़ियों की वापसी हुई है।

कहां होगा मैच: भारत और वेस्टइंडीज के बीच t20 सीरीज का पहला मुकाबला आज यानी 4 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा। भारतीय टीम ने अब तक ईडन गार्डन में 3 T20 मैच खेलें हैं। इसमें से एक में भारतीय टीम को जीत और एक में हार मिली है। वही एक मैच बिना नतीजे के रहा है।

कब होगा मैच: भारत और वेस्टइंडीज के बीच कोलकाता में होने वाले पहले T20 मैच का सीधा प्रसारण शाम 7:00 बजे से किया जाएगा।

कैसे देखें मैच: पहले T20 मैच का सीधा प्रसारण शाम 7:00 बजे से स्टार स्पोर्ट नेटवर्क और डीडी स्पोर्ट पर किया जाएगा। मैच का प्रसारण हिंदी और अंग्रेजी दोनों में किया जाएगा। हिंदी में आप मैच को स्टार स्पोर्ट्स 3 और अंग्रेजी में आप मैच को स्टार स्पोर्ट्स 1 में देख सकते है। इस मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार और जिओ टीवी पर की जायेगी।

सम्बंधित ख़बरे