कल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा त्रिकोणीय सीरीज का पहला मैच, जाने कहा होगा मैच का प्रसारण

कल से भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच त्रिकोणीय सीरीज शुरू हो रही है

Sportzpari हाल ही में भारतीय महिला टीम और ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज खत्म हुई है और इस सीरीज को ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 3-0 से अपने नाम किया था। इस सीरीज के बाद अब भारतीय महिला टीम कल से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 त्रिकोणीय सीरीज खेलने जा रही है। इस टी-20 त्रिकोणीय सीरीज का पूरा शेड्यूल आप यहां क्लिक करके देख सकते हैं।

कल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस टी-20 त्रिकोणीय सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा और इस मैच में भारतीय टीम में बहुत से बदलाव देखने को मिल सकते हैं। क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई एकदिवसीय सीरीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई T20 सीरीज से बाहर रही झूलन गोस्वामी की त्रिकोणीय सीरीज की भारतीय टीम में वापसी हो चुकी है।

झूलन गोस्वामी के अलावा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी-20 त्रिकोणीय सीरीज के लिए रुमेली धार को भी भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

पहले टी-20 मैच के लिए संभावित भारतीय प्लेइंग इलेवन: हरमनप्रीत कौर (c), स्मृति मंदाना, मिताली राज, वेदा कृष्णमूर्ति, जेमीमा रॉड्रिग्स, दीप्ति शर्मा, तनिया भाटिया (wk), झुलन गोस्वामी, शिखा पांडे, पूजा वास्तुकार, रुमेली धार।

कल खेले जाने वाले पहले टी-20 मैच का प्रसारण Star Sports नेटवर्क पर शाम 7:00 बजे से होगा। Star Sports नेटवर्क के अलावा इस मैच का लाइव प्रसारण हॉटस्टार पर भी होगा। भारतीय महिला टीम, ऑस्ट्रेलिया महिला टीम और इंग्लैंड की महिला टीम के बीच होने वाली त्रिकोणीय सीरीज के सभी मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले जाएंगे। Play Quiz: चार आसान सवालों के जवाब देकर जीते 400 रुपये Paytm कैश