Big Breaking: नवंबर में पाकिस्तान दौरे पर जा सकती है भारतीय क्रिकेट टीम

भारतीय ब्लाइंड क्रिकेट टीम की इस साल नवंबर में द्विपक्षीय श्रृंखला के लिए पाकिस्तान का दौरा करने की संभावना है

न्यूज़ डेस्क: भारतीय नेत्रहीन टीम इस साल के अंत में नवंबर में पाकिस्तान के दौरे पर जा सकती हैं। पाकिस्तान के इस दौरे पर भारतीय नेत्रहीन टीम पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय और टी-20 मैचों की श्रृंखला खेलेगी।

हाल ही में पाकिस्तान ब्लाइंड क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सय्यद सुल्तान शाह ने कहा था कि दुबई में हुए ब्लाइंड विश्व कप के दौरान मेरी मुलाकात भारतीय ब्लाइंड क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष महतकेश जीके से हुई थी। हमारी उस मुलाकात में हमने एक समझौता किया था जिसके मुताबिक भारतीय ब्लाइंड क्रिकेट टीम को इस साल के अंत में पाकिस्तान का दौरा करना है।

इसके बाद सय्यद सुल्तान शाह ने कहा कि महतकेश जीके ने उस समय मुझे पूरा विश्वास दिलाया था कि भारतीय ब्लाइंड टीम नवंबर पर पाकिस्तान के दौरे पर आएगी। इसके बाद हम में भारतीय ब्लाइंड टीम के इस दौरे की पुष्टि करने के लिए भारतीय ब्लाइंड क्रिकेट बोर्ड को 31 अगस्त तक की समय सीमा दी थी।

इन सभी के बाद सय्यद सुल्तान शाह ने कहा कि अगर भारतीय ब्लाइंड टीम नवंबर में पाकिस्तान के दौरे पर नहीं आ पाती हैं तो हमने उसका भी विकल्प तैयार रखा है। भारतीय टीम की जगह हम नवंबर में इंग्लैंड के साथ द्विपक्षीय सीरीज खेलेंगे। लेकिन इसके बाद हमारी टीम किसी भी भारतीय ब्लाइंड क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग नहीं लेगी।