इंडियन सुपर लीग 2017: मुंबई सिटी एफसी ने दिल्ली डायनामोज को 4-0 से हराया

मुंबई सिटी एफसी ने अपने घरेलू मैदान पर दर्ज की बडी जीत।

मुंबई: इन्डियन सुपर लीग मे आज मुंबई सिटी एफसी और दिल्ली डायनामोज के बीच मैच खेला गया। यह मैच मुंबई के मुंबई फुटबॉल एरीना स्टेडियम खेला गया।इस मैच मे मुम्बई सिटी ने दिल्ली डायनामोज को 4-0 से हराया।

मुंबई सिटी की टीम ने शुरुआत से ही आक्रामक खेल दिखाया , और पहले हाफ मे तीन गोल कर दिल्ली पर दबाव बनाया। मैच का पहला गोल जल्दी ही देखने को मिला, 12वे मिनट मे लुकिअन गोइआन ने मैच का पहला गोल दागा। मैच का दूसरा गोल और तीसरा गोल एवर्टन सैंटोस ने क्रमश: 43वे मिनट और 49 वे मिनट मे कर अपनी टीम को 3-0 की बढत दिलाई। मैच का चौथा और आखरी बलबंत सिंह ने 79वे मिनट मे किया। मैच मे दिल्ली के खिलाडीयो ने भी गोल करने का भरपूर प्रयास किया लेकिन कोई भी खिलाडी गोल करने मे कामयाब नही हुए और इस मैच मे दिल्ली को 4-0 हार का सामना करना पडा।

इस मैच मे पहला गोल करने वाले गोइआन को स्विफ्ट मूवमेंट ऑफ द मैच का अवॉर्ड, आखरी गोल करने वाले पास ऑफ द मैच और मैच मे शानदार दो गोल करने वाले एवर्टन सैंटोस को हिरो आॅफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया।

इस मैच मे जीत के बाद मुम्बई की टीम अंक तालिका मे जबरदस्त फायदा हुआ है और वह अब पांचवे स्थान से दूसरे स्थान पर पहुंच गई है जबकि दूसरी ओर दिल्ली की टीम अभी भी अंक तालिका मे सबसे अंतिम पायदान पर मौजूद है।