इंडियन सुपर लीग 2017: साल के आखरी मैच मे बेंगलुरु एफसी ने केरला ब्लास्टर्स को 3-1  से हराया

बेंगलुरु एफसी के कप्तान सुनील छेत्री को हीरो आॅफ द मैच चुना गया।

ISL: आज इंडियन सुपर लीग मे इस साल का आखरी मुकाबला बेंगलुरु एफसी और केरला ब्लास्टर्स के बीच खेला गया। इस मैच मे केरला ब्लास्टर्स को बेंगलुरु एफसी ने 1-3 से हराया।

इस मैच मे इंजरी टाइम मे 3 गोल देखने को मिले। पहले हाफ मे कोई भी टीम गोल नही कर सकी, दूसरे हाफ मे बेंगलुरु एफसी की ओर से कप्तान सुनील छेत्री ने मैच के 60वे मिनट मे गोल कर अपनी टीम को 1-0 से बढत दिलाई। मैच का निर्धाखरित समय समाप्त के बाद 6 मिनट का इंजरी टाइम जोडा  गया, इस इंजरी टाइम मे दोनो टीम ने मिल तीन गोल किए, इन तीन गोलो मे से दो गोल बेंगलुरु एफसी ने और एक गोल केरला ब्लास्टर्स ने किया।

मैच का दूसरा और तीसरा गोल बेंगलुरु एफसी की ओर से मिकु ने क्रमशः 93वे और 94वे मिनट मे कर अपनी टीम को 3-0 की बढत दिलाई। मैच का आखरी और केरला का पहला गोल 96वे मिनट मे पेकुसन ने कर स्कोर 3-1 किया।

इस मैच मे बेंगलुरु एफसी के कप्तान सुनील छेत्री को मैच मे शानदार प्रदर्शन कर के लिए हिरो आॅफ द मैच चुना गया, एडु गार्सिया को पास ऑफ द मैच और शुभाशिश रॉय को स्विफ्ट मूवमेंट ऑफ द का अवॉर्ड दिया गया।

इस मैच मे जीत के बाद बेंगलुरु एफसी अंक तालिका मे तीसरे और केरला पहले की तरह आठवे स्थान पर मौजूद है। साल 2017 के आखरी मे चेन्नई एफसी अंक तालिका मे पहले स्थान पर मौजूद है