इंडियन सुपर लीग 2017: चेन्नई एफसी ने जमशेदपुर एफसी को उसके घरेलू मैदान पर 1-0 से माद दी

जमशेदपुर एफसी को उसके घरेलू मैदान पर मिली एक और हार,

ISL: आज इंडियन सुपर लीग मे इस सप्ताह का पहला मैच खेला गया। इंडियन सुपर लीग मे आज जमशेदपुर एफसी और चेन्नइयन एफसी के बीच मैच खेला गया, इस मैच मे चेन्नई एफसी की टीम ने जमशेदपुर एफसी को 1-0 से हराया। यह मैच जमशेदपुर एफसी के घरेलू मैदान जेआरडी टाटा स्पोर्टस काम्पलेक्स में खेला गया था। घरेलू मैदान पर जमशेदपुर एफसी की यह तीन मैचो दूसरी हार है फैंस को अभी भी जमशेदपुर की टीम को पर जीतते देखने के लिए अब इंतजार करना होगा।

मैच मे चेन्नई एफसी की टीम ने अक्रमक खेल दिखाया, मैच का एकमात्र गोल 41वे मिनट मे जेजे लालपेखलुआ ने किया। पहले हाफ मे बढत लेने के बाद चेन्नई ने रक्षात्मक खेल दिखाया। मैच मे जमशेदपुर की टीम ने चेन्नई के मुकाबले ज्यादा शाॅट लगाए पर गोल करने मे कामयाब नही हुए। मैच का निर्धारित समय समाप्त होने के बाद चार मिनट का इंजरी टाइम जोडा गया, हालंकि इस अतिरिक्त समय मे भी कोई भी टीम गोल करने मे सफल नही हुई।

मैच मे शानदार गोल कर अपनी टीम को जीतने वाले जेजे लालपेखलुआ को हीरो आॅफ द मैच का अवॉर्ड और करनजीत सिंह को स्विफ्ट मूवमेंट ऑफ द मैच और रेने मिहेलिक को पास ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया।

इस मैच के बाद अंक तालिका मे कोई परिवर्तन नही हुआ है चेन्नई पहले की तरह पहले स्थान पर और जमशेदपुर एफसी छठे स्थान पर बरकरार है इस मैच मे जीत के बाद चेन्नई एफसी को तीन अंक मिले है और अब उसके आठ मैचो मे 16 अंक हो गए है यह इंडियन सुपर लीग के इतिहास मे आठ मैचो के बाद किसी भी टीम का सबसे अच्छा प्रदर्शन है।

सम्बंधित ख़बरे