हीरो इंडियन सुपर लीग 2017: केरला ब्लास्टर्स ने जीता इस सीजन का अपना पहला मुकाबला

इस सीजन की पहली जीत केरला ब्लास्टर्स को उसके घरेलू मैदान पर मिली।

कोच्चि: इन्डियन सुपर लीग मे आज  केरला ब्लास्टर्स और  नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड के बीच मैच खेला गया। यह मैच कोच्चि के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम मे खेला गया। इस मैच मे केरला ब्लास्टर्स ने नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड को 1-0 से हराकर इस सीजन की अपनी पहली जीत हासिल की। इस सीजन केरला ब्लास्टर्स की पांच मैचो मे यह पहली जीत है। मैच का एकमात्र गोल केरला ब्लास्टर्स के सीके विनीत ने 24वे मिनट मे किया।

पहले हाफ मे 1 – 0 की बढत लेने के बाद दूसरे हाफ मे दोनो टीमो ने आक्रामक खेल दिखाया और गोल करने के कई मौके बनाए लेकिन कोई भी टीम गोल करने मे कामयाब नही हुई। इसके अतिरिक्त मैच मे कई बार दोनो टीमो के खिलाड़ियों के बीच गहमागहमी का महौल देखने को मिला। इसी के चलते मैच के 42वे मिनट मे नार्थ ईस्ट यूनाइटेड के रेहेनेश टीपी को मैच रेफरी द्वारा रेड कार्ड दिखा कर मैच से बाहर कर दिया गया जिससे नार्थ ईस्ट यूनाइटेड टीम के खिलाड़ियों की संख्या 10 हो गयी और इस वजह से नार्थ ईस्ट की टीम को दबाव झेलना पडा।

इस मैच मे शानदार प्रदर्शन कर के लिए वेस ब्राउन को हीरो आॅफ द मैच चुना गया वेस ब्राउन के आलावा विनिंग पास आॅफ द मैच का अवॉर्ड रीनो एन्टो को और स्विफ्ट मूवमेंट ऑफ द मैच का अवॉर्ड सीके विनीत को दिया गया।

इस मैच से पहले  नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी की टीम 10 टीमों की अंकतालिका में सातवें स्थान पर थी उसके चार मैचों में चार अंक थे, इस मैच से पूर्व  तक एक भी मैच नहीं जीत पाई केरला ब्लास्टर्स के तीन अंक थे और वो अंकतालिका मे आठवे स्थान पर थी। इस मैच मे जीत के बाद केरला की टीम को एक स्थान का फायदा हुआ और वो सातवे स्थान पर पहुंच गई है जबकि इस मैच मे हारने के बाद नार्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी की टीम को एक स्थान का नुकसान हुआ है और वो आठवे स्थान पर पहुंच गई है।

हीरो इंडियन सुपर लीग मे कल दिल्ली डायनामोज और गोवा एफसी के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

सम्बंधित ख़बरे