इंडियन सुपर लीग: मुम्बई सिटी और केरला ब्लास्टर्स का मुकाबला रहा 1-1 से ड्रा

केरला ब्लास्टर्स इस ड्रॉ के बाद भी गोल अंतर के आधार पर तालिका में चार अंकों के साथ शीर्ष पर है।

इंडियन सुपर लीग 2018/19: इंडियन सुपर लीग के शुक्रवार को खेले गए रोमांचक मुकाबले में केरल ब्लास्टर्स और मुम्बई सिटी एफसी के बीच धमाकेदार मैच देखने को मिला। केरला ब्लास्टर्स और मुम्बई सिटी एफसी के बीच खेला गया यह मुकाबला 1-1 से ड्रा रहा।

इंडियन सुपर लीग के इस मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स की तरफ से एकमात्र गोल हलिचरण नरजरी ने मैच के 24वें मिनट में गोल दागा। इसके बाद गोल के लिए मुंबई सिटी एफसी की टीम पूरे मैच में गोल करने के लिए संघर्ष करती नजर आई और फुल टाइम तक गोल नहीं कर सकी। हालांकि मैच में फुल टाइम के बाद इंजुरी टाइम में 19 साल के प्रांजल भूमिज ने बेहतरीन गोल दागकर अपनी टीम को बराबरी पर ला दिया।

आपको बता दे कि इससे पहले केरला ब्लास्टर्स ने इंडियन सुपर लीग 2018 में एटीके के खिलाफ 2-0 से जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की थी। पहला मुकाबला जीतने के बाद केरला ब्लास्टर्स की टीम उत्साह से भरी हुई है। वहीं मुंबई सिटी एफसी को अपने पहले मैच में जमशेदपुर के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस ड्रा के बावजूद केरला ब्लास्टर्स इस ड्रॉ के बाद भी गोल अंतर के आधार पर तालिका में चार अंकों के साथ शीर्ष पर है।