Sportzpari
Sportzpari.com Is A Indian Sports News Site.

इंडियन सुपर लीग 2017: अपने डेब्यू मैच मे बेंगलुरु एफसी ने मुंबई सिटी एफसी को 2-0 से हराया

कल बेंगलूर ने अपने घरेलू मैदान पर सुपर लीग की शुरुआत की और डेब्यू मैच मे बेंगलुरु एफसी ने मुंबई सिटी एफसी को 2-0 से हराया

बेंगलुरु: कल इंडियन सुपर लीग मे बेंगलुरु एफसी ने अपना शानदार डेब्यू किया। बेंगलुरु एफसी का पहला मैच इंडियन सुपर लीग मे मुम्बई सिटी एफसी के साथ हुआ। इस शानदार मैच मे दो गोल देखने को मिले और दोनो ही गोल बेंगलुरु एफसी की ओर से हुआ। मैच मे बेंगलुरु की टीम का नियन्त्रण खेल पर ज्यादा रहा। मैच मे बेंगलुरु की टीम ने जहा गोल के लिए करीब 18 शाॅट लगाए  वही मुम्बई की टीम ने केवल चार शाॅट जमाए।

मैच के पहले हाफ तक दोनो टीम का स्कोर 0-0 था। खाता खोलने के लिए बेंगलुरू को काफी पसीना बहाना पड़ा क्योंकि पहले हाफ में वह लगभग तीन मौकों पर गोल करने के करीब पहुंची थी लेकिन मुम्बई के डिफेंस ने उन्हें नाकाम कर दिया था।मैच के दोनो गोल दूसरे हाफ मे हुए। मैच का पहला गोल एडुआर्डो मार्टिन गर्सिया ने 67वें मिनट मे कर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई, मार्टिन ने यह गोल उदांता कुमाम सिंह के पास पर किया। उसके बाद 90 मिनट का खेल पूरा होने तक कोई गोल नही हुआ, 90 मिनट का खेल समाप्त होने के बाद मैच मे 5 मिनट का अतिरिक्त समय जोडा गया जिसमे मैच का दूसरा गोल हुआ।

मैच का दूसरा गोल भारतीय फुटबॉल के पोस्टर बॉय और बेंगलुरु एफसी के कप्तान सुनील छेत्री ने 92वे मिनट मे किया । पूरे मैच मे सुनील छेत्री ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया और इसी वजह से सुनील को हीरो आॅफ द मैच चुना गया।

बेंगलुरु का इस लीग में यह पहला मैच था और मुंबई सिटी की टीम चार बार इंडियन सुपर लीग के सेमीफाइनलिस्ट है एसे मे अपने पहले मैच मे मुम्बई सिटी एफसी को हराना बेंगलुरु एफसी के लिए बडी बात है।

You might also like