न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी की हुई वापसी

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए सुरेश रैना और रविचंद्रन अश्विन को टीम से बाहर रखा गया है

न्यूज़ डेस्क: आज न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है और एक बार फिर सुरेश रैना, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा और युवराज सिंह को टीम से बाहर रखा गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय गेंदबाजी में शार्दुल ठाकुर की वापसी हुई है। जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम में शामिल उमेश यादव, मोहम्मद शमी और लोकेश राहुल को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में आराम दिया गया है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ 15 सदस्यीय भारतीय टीम:  विराट कोहली(कप्तान), रोहित शर्मा(उपकप्तान), शिखर धवन, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी(विकेटकीपर), अजिंक्य रहाणे, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और शार्दुल ठाकुर।

आपको बता दें कि आज दिन में ही न्यूजीलैंड ने भी भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 के लिए अपनी 15 सदस्य टीम घोषित की थी।

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का शुभारंभ 22 अक्टूबर को मुंबई से होगा। इसके बाद दूसरा वनडे मैच 25 अक्टूबर को पुणे में। जबकि तीसरा और अंतिम वनडे मैच उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन लखनऊ में 29 अक्टूबर को खेला जाएगा। वनडे सीरीज के बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच 1 नवंबर से तीन टी-20 मैचों की सीरीज शुरू होगी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला T20 मैच 1 नवंबर को दिल्ली, दूसरा T20 मैच 4 नवंबर को राजकोट और तीसरा और अंतिम T20 मैच 7 नवंबर को तिरुवंतपुरम में खेला जाएगा।