न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा, इन दो खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय टीम में नए खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है

मुम्बई:  आज भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज में लंबे समय से भारतीय टीम में रहे केदार जाधव को टीम से बाहर कर दिया गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में दो नए खिलाड़ियों को मौका मिला है। इस सीरीज में भारतीय टीम की ओर से श्रेयस अय्यर और मोहम्मद सिराज को डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

श्रेयस अय्यर ने पिछले को दिनों में घरेलू क्रिकेट में और न्यूजीलैंड ए के खिलाफ बढ़िया प्रदर्शन किया है जिसकी वजह से ही श्रेयस अय्यर को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। श्रेयस अय्यर लंबे समय से भारतीय सेलेक्टर्स की नजरों में रहे हैं। श्रेयस अय्यर के अलावा मोहम्मद सिराज ने भी घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया था।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम:  रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली(c), केएल राहुल, महेंद्र सिंह धोनी, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, आशीष नेहरा, यजुवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल।

सम्बंधित ख़बरे