Sportzpari
Sportzpari.com Is A Indian Sports News Site.

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए हुई भारतीय टीम की घोषणा, विराट कोहली और शिखर धवन को आराम

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा ही अनुभवी खिलाड़ी है

नईदिल्ली:  कल नई दिल्ली में हुई बीसीसीआई की चयन समिति की बैठक में श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज से भारतीय टीम के लगभग सभी अनुभवी खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। इस सीरीज में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, भारतीय कप्तान विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे और भुवनेश्वर कुमार जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को टीम से आराम दिया गया है। श्रीलंका के खिलाफ इस टी-20 सीरीज में सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा को ही अनुभवी खिलाड़ियों के तौर पर टीम इंडिया में जगह दी गई है।

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में पूरी की पूरी भारतीय टीम युवा है। इस सीरीज में भारतीय टीम में श्रेयस अय्यर, वाशिंगटन सुंदर और जयदेव उनादकट जैसे युवा खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए मौका दिया गया है। इन सभी के अलावा इस टी-20 सीरीज में एक बार फिर रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को टीम से बाहर रखा गया है।

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम: रोहित शर्मा(कप्तान), महेंद्र सिंह धोनी(विकेटकीपर), लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, दीपक हुड्डा, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, जयदेव उनादकट और बासिल थंपी।

You might also like