IND v ENG: इंग्लैंड के खिलाफ़ अंतिम 2 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम घोषित, पृथ्वी शॉ को मिली भारतीय टीम में जगह

इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम में पृथ्वी शॉ और हनुमान बिहारी को टीम में जगह दी गई हैं

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के अंतिम दो टेस्ट मैचों के लिए आज बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया। अंतिम दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम में 20 साल के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को जगह दी गई है। पृथ्वी शॉ के अलावा हनुमान बिहारी को भी भारतीय टीम में जगह दी गई है।

इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती तीन टेस्ट मैचों में भारतीय टीम से बाहर रहने वाले भुवनेश्वर कुमार को अंतिम दो टेस्ट मैचों में भी भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। भुवनेश्वर कुमार का भारतीय टीम में नहीं चुने जाने का यही मतलब है कि अभी तक भुवनेश्वर कुमार पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं।

भुनेश्वर कुमार के अलावा इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती तीन टेस्ट मैचों में भारतीय टीम में जगह बनाने वाले कुलदीप यादव को भी अंतिम दो टेस्ट मैचों की भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया है।

वहीं दूसरी तरफ भारत की तरफ से अंतरराष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज करुण नायर की एक बार फिर भारतीय टेस्ट टीम में वापसी हुई है।

भारतीय टीम: विराट कोहली, केएल राहुल, शिखर धवन, चेतश्वेर पुजारा, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, करुण नायर, दिनेश कार्तिक, हनुमान बिहारी, रिषभ पन्त, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर।

सम्बंधित ख़बरे