वर्ल्ड कप में पहली बार ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद हरमनप्रीत कौर ने दिया बड़ा बयान

वुमन्स टी20 वर्ल्ड कप में कल भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर लगातार चौथी जीत दर्ज की थी

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में कल ग्रुप स्टेज के अंतिम मुकाबले में भारतीय महिला टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 48 रन से हराकर टी20 विश्व कप 2018 में लगातार चौथी जीत दर्ज की।

कल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मुकाबले से पहले ही भारतीय टीम लगातार 3 मुकाबले जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी थी और इस कारण कल हुआ यह मुकाबला मात्र एक औपचारिकता था। औपचारिक होने के बावजूद भारतीय टीम ने इस मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया और ऑस्ट्रेलिया टीम को विश्वकप में पहली बार पटकनी दी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत ने कहा कि ” जब आपके पास अच्छी टीम होती है तो आप अच्छा प्रदर्शन करते हैं और आज हमारी फील्डिंग शानदार रही। हमारी लड़कियों ने अच्छा प्रदर्शन किया और उनकी कड़ी मेहनत को देख कर मुझे लड़कियों पर गर्व है।

इसके बाद हरमनप्रीत ने कहा कि स्मृति मंधना ने शानदार बल्लेबाजी की और उसने भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत दी।

हरमनप्रीत कौर के अलावा भारतीय टीम के उपकप्तान स्मृति मंधाना ने भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम की जीत को महत्वपूर्ण बताया और कहा कि ” मैं विश्वकप के शुरुआती तीन मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी, इस कारण आज मैं बड़ी पारी खेलना चाहती थी और इसमें मैं सफल भी रही।

इसके बाद स्मृति मंधाना ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हमारी टीम ने बल्लेबाजी के साथ साथ गेंदबाजी और फिल्डिंग में शानदार प्रदर्शन किया और हम 23 नवंबर को होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले में भी इस लय को बरकरार रखना चाहेंगे।