बड़ी खबर: WWE Evolution का हिस्सा होगी भारत की पहली WWE महिला सुपरस्टार कविता देवी

रेसलमेनिया 34 में भी विमेंस बैटल रॉयल का हिस्सा थी कविता देवी।

WWE के पहले ऐतिहासिक ऑल विमेंस पेपर व्यू एवोल्यूशन के लिए अब कुछ ही घंटो का समय रह गया है। यह पहला ऐसा WWE पेपर व्यू होगा जिसमे केवल विमेंस सुपरस्टार्स के मैच होगे। इस पेपर व्यू में WWE रोस्टर की कई सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगी।

इस पेपर व्यू से पहले भारतीय फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। भारत की पहली महिला WWE सुपरस्टार कविता देवी WWE के इस ऐतिहासिक ऑल विमेंस पेपर व्यू का हिस्सा होगी। कविता देवी इस पेपर व्यू में होने वाले विमेंस बैटल रॉयल का हिस्सा होगी।

WWE एवोल्यूशन का हिस्सा होने को लेकर कविता देवी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा “एवोल्यूशन में जा कर मुझे बहुत खुशी होगी, मैं इसके लिए उत्सुक हु। मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं वहा अकेले नही पूरे हिंदुस्तान की महिलाओं को साथ लेकर जा रही हूं।”

बता दे कविता देवी WWE द्वारा साइन की गई भारत की पहली महिला सुपरस्टार है। कविता देवी को WWE में सबसे पहले में यंग क्लासिक 2017 टूर्नामेंट के लिए चुना गया था। हालांकि कविता देवी इस टूर्नामेंट के पहले ही राउंड मे हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था और उनके मैच की वीडियो यूट्यूब पर छा गयी थी।

WWE ने कविता देवी को मे यंग क्लासिक टूर्नामेंट के बाद अक्टूबर 2017 मे साइन कर लिया था और वो इसी साल जनवरी महीने से ऑरलैंडो, फ्लोरिडा मे स्थित WWE परफॉर्मेंस सैंटर में ट्रेनिंग लेनी शुरु की है।  इस साल हुए रैसलमेनिया 34 के विमेंस बैटल रॉयल मैच के दौरान कविता देवी ने मेन रोस्टर मे डेब्यू किया था। कविता देवी वर्तमान समय WWE के NXT रोस्टर का हिस्सा है। अब कविता एक बार से कल होने वाले एवोल्यूशन पेपर व्यू के दौरान WWE रिंग में नजर आएगी।

सम्बंधित ख़बरे