INDvsWI: पांचवे वनडे मैच में यह हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन, टीम में हो सकता है अहम बदलाव

तिरुवनंतपुरम में गुरुवार को होने वाले पांचवे वनडे मैच में इस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकती है भारतीय टीम

वेस्टइंडीज के खिलाफ़ जारी वनडे सीरीज में भारतीय टीम 2 मैच जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बना चुकी है और कल होने वाले पांचवे वनडे मैच को जीतकर भारतीय टीम वनडे सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी। तिरुवनंतपुरम में होने वाले पांचवे वनडे मैच में जीत दर्ज करने के लिए भारतीय टीम में बड़े बदलाव हो सकते है। पांचवे वनडे मैच में जीत के लिए भारतीय टीम को अलग रणनीति बनानी पड़ेगी। क्योंकि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी कब क्या कर जाए कुछ कहा नही जा सकता।

इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती है टीम इंडिया 

सलामी बल्लेबाज: रोहित शर्मा और शिखर धवन

Rohit Sharma and Sikhar Dhawan
Photo Source: ICC/BCCI

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी वनडे सीरीज में शानदार फॉर्म में है और अब तक के लिए चार मुकाबलों में दो शतक लगा चुके हैं। वहीं रोहित शर्मा के जोड़ीदार शिखर धवन ने भी वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों में अच्छी शुरुआत की है लेकिन अब तक शिखर धवन कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं।

मिडिल आर्डर: विराट कोहली, अंबाती रायडू और एमएस धोनी

Indian Cricket team
Photo Source: Oneindia

मुंबई में खेले गए चौथे वनडे मैच में अंबाती रायडू में शतक लगाकर भारतीय टीम के लिए लंबे समय से चली आ रही नंबर 4 की समस्या को सुलझा दिया और भारतीय टीम में नंबर 4 के बल्लेबाज के तौर पर अपनी जगह पक्की कर ली।पांचवे वनडे मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ खराब फॉर्म से जूझ रहे महेंद्र सिंह धोनी को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

ऑल राउंडर्स: केदार जाधव और रविंद्र जडेजा

Kedar Jadhav
Photo Source: Scroll.in

तिरुवनंतपुरम में होने वाले पांचवे वनडे मैच में एक बार फिर केदार जाधव को टीम इंडिया में ऑल राउंडर के तौर पर जगह मिल सकती है। वही रविंद्र जडेजा को भी दूसरे ऑल राउंडर के तौर पर टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है।

गेंदबाज: भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, ख़लील अहमद और कुलदीप यादव

Bhuvneshwar Kumar, Jasprit Bumrah, Kuldeep Yadav And Yuzvendra Chahal
Photo Source: PTI

तिरुवंतपुरम वनडे में भारतीय गेंदबाजी की कमान भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के कंधों पर रहेगी। जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार का साथ युवा खलील अहमद देंगे। वहीं टीम में स्पिन गेंदबाज के तौर पर कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

सम्बंधित ख़बरे