INDvSL 2nd Test: भारत बनाम श्रीलंका दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

INDvSL 2nd Test: भारत और श्रीलंका के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट गुरुवार से कोलम्बो के सिंहलेसे स्पोर्टस ग्राउंड में खेला जाएगा और भारत इस मैच में जीत दर्ज कर टेस्ट सीरीज अपने नाम करना चाहेगा। क्योकि पहले टेस्ट मैच में भारत ने श्रीलंका को रिकॉर्ड 304 रनों से हराया था।

गुरुवार से होने वाले भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टेस्ट मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन में बदलाव हो सकते है क्योंकि बुखार के कारण पहले टेस्ट से बाहर हुए के एल राहुल अब पूरी तरह से फिट हो चुके है और उनका भारतीय टीम में आना पक्का लग रहा है।

के एल राहुल के अलावा दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में शायद ही कोई बदलाव हो। क्योकि पहले टेस्ट में डेब्यू करने वाले हार्दिक पांड्या ने भी पहले टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया था और शानदार अर्धशकीय पारी खेली थी। हार्दिक पंड्या के अलावा बाकी सभी गेंदबाजो ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था।

Indian Test Team, INDvSL 2nd Test, IND vs SL Test Series, Test teams, indian team

दूसरे टेस्ट मैच के लिए संभावित प्लेइंग इलेवन- के एल राहुल, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली(c), अजिंक्य रहाणे, रिद्धिमान साहा(w/c), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव और मोहम्मद शमी

भारत बनाम श्रीलंका सीरीज के अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक रें

 

Related Posts