INDvSL 2nd Test: भारत के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन

INDvSL 2nd Test: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार से कोलम्बो के सिंहलेसे स्पोर्टस ग्राउंड में खेला जाएगा और इस मैच से पहले श्रीलंका के लिए बुरी खबर आ रही है क्योंकि श्रीलंका के कप्तान रंगना हेराथ पहले टेस्ट मैच में चोटिल हो गए थे जिसके कारण उनका इस टेस्ट मैच में खेलना मुश्किल लग रहा है।

रंगना हेराथ के अलावा पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका के बल्लेबाज असेला गुुुनारत्ने भी चोटिल हैै। लेकिन इन सभी के बीच श्रीलंका के लिए अच्छी खबर भी आ रही है और वह खबर है श्रीलंका के बल्लेबाज दिनेश चांदीमल का फिट होना होना। चोट के कारण दिनेश चांदीमल भारत और श्रीलंका के बीच हुए पहले टेस्ट मैच में हिस्सा नहीं ले पाए थे।

गुरुवार से होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में रंगना हेराथ की जगह दिनेश चांदीमल का कप्तानी करते नजर आएंगे। दिनेश चांदीमल के अलावा दूसरे टेस्ट मैच में रंगना हेराथ की जगह दनंजय डिसिल्वा भी टीम में वापसी कर सकते है।

Srilankan Test Team, Srilanka Test Team, Test Team of Srilanka, INDvSL 2nd Test Match

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए श्रीलंका के संभावित 11 खिलाड़ी – उपुल थरंगा, दिमुथ करुणारत्ने, एंजलो मैथ्यूज, कुशल मेंडिस, निरोशन डिकवेला, दिलरूवान परेरा, दिनेश चांदीमल (c), नुवान प्रदीप, लाहिरू कुमारा, दनंजय डी सिल्वा, सुरंगा लकमल

Tags:

Related Posts