INDvSL 3rd Test: हार्दिक पांड्या ने लगाया शानदार शतक, लंच तक भारतीय टीम का स्कोर 9 विकेट पर 487 रन

पल्लेकेले-  भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम टेस्ट मैच पल्लेकेले मैं खेला जा रहा है और दूसरे दिन भारतीय टीम में लंच तक बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 486 रन बना लिए हैं। इस दौरान हार्दिक पंड्या 108 और उमेश यादव 3 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है।

तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहले दिन के स्कोर में भारतीय टीम के सिर्फ 10 रन की बढ़ोतरी हुई थी कि रिद्धिमान साहा 16 रन बनाकर आउट हो गए। रिद्धिमान साहा के आउट होने के बाद कुलदीप यादव ने शानदार बल्लेबाजी की और हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर भारतीय टीम के स्कोर को 400 रनों के पार पहुंचा दिया। लेकिन इसके बाद कुलदीप यादव 24 रन बनाकर आउट हो गए और भारतीय टीम को 401 रन के स्कोर पर आठवां झटका लगा।

कुलदीप यादव के आउट होने के बाद क्रीज पर मोहम्मद शमी भी ज्यादा समय नहीं बिता सके और 3 रन बनाकर संदकन की गेंद पर आउट हो गए। मोहम्मद शमी के आउट होने के बाद क्रीज पर उमेश यादव आए और उमेश यादव ने संभलकर बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक पंड्या का साथ दिया।

भारतीय टीम के 9 विकेट गिर जाने के बाद हार्दिक पांड्या ने एक तरफ मोर्चा संभाला और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शानदार 84 गेंदों में अपना शतक पूरा कर दिया। लंच तक उमेश यादव और हार्दिक पांड्या के बीच 48 गेंदों में 66 रनों की साझेदारी हो गई है। इस साझेदारी में उमेश यादव ने मात्र 3 रन का योगदान दिया है।

श्रीलंका की तरफ से तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन लंच तक संदकन ने दो भारतीय बल्लेबाजों को आउट किया जबकि फर्नांडो ने 1 भारतीय बल्लेबाज को अपना शिकार बनाया।

Related Posts