INDvsWI: डीडी दूरदर्शन पर होगा पांचवे मैच का प्रसारण, जाने कितनी बजे से होगा मैच का प्रसारण

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज का पांचवा ओर अंतिम वनडे मैच तिरुवंतपुरम में खेला जाएगा

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी वनडे सीरीज के चार मुकाबले खेले जा चुके हैं और इन चार मुकाबलों में से दो मुकाबले जीतकर भारतीय टीम सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाए हुए हैं। भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का पांचवां और अंतिम मुकाबला कल यानी 1 नवंबर को तिरुवंतपुरम के ग्रीन फील्ड अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारतीय टीम कल तिरुवंतपुरम में होने वाले पांचवें मुकाबले को जीत कर वनडे सीरीज को 3-1 से अपने नाम करना चाहिए। वहीं दूसरी ओर वेस्टइंडीज की टीम इस मैच को जीतकर सीरीज को बराबरी पर ख़त्म करने का प्रयास करेगी।

कब और कहा होगा मैच: भारत और वेस्टइंडीज के बीच कल तिरुवंतपुरम के ग्रीन फील्ड अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में पांचवा वनडे मैच खेला जाएगा। भारतीय टीम का यह तिरुवंतपुरम में पहला वनडे मैच है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले इस मैच का सीधा प्रसारण दोपहर 1:30 बजे से किया जाएगा।

कहाँ पर होगा मैच का प्रसारण: तिरुवंतपुरम में होने वाले पांचवें वनडे मैच का प्रसारण दोपहर 1:30 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डीडी स्पोर्ट पर किया जाएगा। स्टार स्पोर्ट्स 1 पर अंग्रेजी और स्टार स्पोर्ट्स 3 पर मैच का प्रसारण हिंदी में किया जाएगा। इस मैच के ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार और जिओ टीवी पर की जाएगी।

रोहित शर्मा और विराट कोहली है जबरदस्त फॉर्म में

वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी वनडे सीरीज में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा जबरदस्त फॉर्म में है। विराट कोहली 4 मैचों में तीन और रोहित शर्मा दो शतक लगा चुके हैं। विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में सर्वाधिक 420 रन बनाए हैं। वहीं रोहित शर्मा 326 रनों के साथ दूसरे नंबर पर हैं।

सम्बंधित ख़बरे