RAW मे रेफरी को धक्का देने के बाद रोमन रेंस पर 5 हजार डॉलर का जुर्माना लगाया गया

राॅ मे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रोमन रेंस का सामना टाइटल मैच मे समोआ जो से हुआ था

कल हुए रॉ के बाद इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रोमन रेंस पर 5000 डाॅलर का जुर्माना लगाया गया है। रोमन रेंस को यह जुर्माना कल हुए राॅ मे समोआ जो से दौरान रेफरी जाॅन कोन को धक्का देने की वजह से लगाया गया है।

कल WWE के इतिहास मे पहली बार क्रिसमस के दिन राॅ का लाइव अयोजन किया गया, कल हुए राॅ मे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रोमन रेंस का सामना टाइटल मैच मे समोआ जो से हुआ था, इस मैच  मे जीत डिसक्वालिफिकेशन के जरिए समोआ जो की हुई थी।

वोट करें:Sportzpari WWE Fans स्लैमी अवॉर्ड 2017: टॉप बेबीफेस, टॉप हील, टॉप टैग टीम सभी अवार्ड्स

मैच के अन्त मे रोमन रेंस लगातार समोआ पर अटैक कर रहे थे समोआ जो ने रोप को पकड़ रखा था जिस कारण  मैच रेफरी जाॅन कोन रोमन रेंस को समोआ जो से अलग करने की कोशिश मे लगे थे साथ ही कांउट कर रहे थे और इस दौरान रोमन रेन्स ने रेफरी जाॅन को अपने से दूर करने के लिए थक्का दिया था। मैच समाप्त होने के बाद भी रोमन रेंस ने समोआ पर स्टील स्टेप्स और चेयर से अटैक किया था।

कल राॅ मे रोमन रेंस और समोआ जो के मैच का अंत जिस प्रकार से हुआ है उसको देखते हुए माना जा रहा है की इनके बीच राॅयल रम्बल मे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए नो डिसक्वालिफिकेशन मैच देखने को मिल सकता है। रोमन रेंस को लगाए गए जुर्माने की जानकरी WWE ने wwe.com के जरिए दी है रोमन रेंस पर फाइन लगने के बाद रोमन ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है