RAW की 25वी सालगिरह पर होगा रोमन रेंस और द मिज के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप मैच

राॅ की 25वी सालगिरह मे द मिज आठवी बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप जीत सकते है।

WWE ने राॅ के 25वी सालगिरह पर होने वाले शो के लिए पहले मैच की घोषणा कर दी है यह मैच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और द मिज के बीच होगा।

आज हुए राॅ मे वापसी से पहले मिज आखरी बार सर्वाइवर सीरीज की अगली रात राॅ मे नजर आए थे जहा वो अपने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को रोमन रेंस के हाथो हार गए थे और आज हुए राॅ मे करीब डेढ महीने बाद वापसी की।

वापसी के बाद मिज Miz TV मे नजर आए जहा उन्होंने कहा कि वो वापस इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए आए है और वो इस टाइटल को रोमन रेंस से वापस ले कर रहेगे। इसके बाद द मिज बैकस्टेज राॅ जनरल मैनेजर कर्ट एंगल से मिले और राॅ के 25वी सालगिरह पर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए रिमैच की मांग और जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने इसे सही सुझाव बताते हुए इस मैच के लिए हा कर दी।

आज राॅ मे रोमन रेंस ने सैथ राॅलिन्स और जेसन जॉर्डन के साथ टीम बनाकर द बैलर क्लब का सामना किया इस मैच के बाद द मिज ने मिजटूराज के साथ रोमन रेंस पर हमला कर दिया और अपना फिनिशिंग मूव स्कल क्रशिंग फिनाले और द शील्ड का फिनिशिंग मूव ट्रिपल पावर बम्ब देकर शो कर अन्त किया। रोमन रेंस पर हमला करने के बाद अपनी प्रतिक्रिया  देते हुए कहा “क्या तुमको लगता है मिज वापसी करने के बाद रोमन को हैलो नही कहेगा”

आपको बता दे राॅ की 25वी सालगिरह का अयोजन 22 जनवरी (भारत में 23 जनवरी)  को किया जाएगा और इसके लिए करीब दो हफ्ते का समय रह गया है। राॅ के 25वी सालगिरह के सेलिब्रेशन को शानदार बनाने के लिए कई पूर्व WWE सुपरस्टार और WWE हाल आॅफ फेमर जैसे जिमी रोस, शाॅन माइकल्स, स्टोन कोल्ड यहा नजर आएगे, और आज हुए राॅ मे इस इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच की घोषणा के बाद द मिज के पास राॅ की 25 सालगिरह पर आठवी बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप जीतने का मौका होगा।

सम्बंधित ख़बरे