Sportzpari
Sportzpari.com Is A Fastest Growing Sports Site In India and You Can See Here Cricket News, IPL Stats, IPL News, Wrestling News, WWE News in Hindi.

WWE सुपरस्टार डीन एंब्रोज के बारे में जानने योग्य बातें

Dean Ambrose ने अपने WWE करियर की शुरुआत WWE की सबसे खतरनाक टीम द शील्ड के साथ की थी और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में WWE को पूरी तरह डोमिनेट किया था।

Dean Ambrose WWE के वर्तमान के सबसे मूल्यवान सुपरस्टार में से एक है और वह अभी WWE RAW ब्रैंड का हिस्सा है। डीन एंब्रोज के बारे में हम सभी एक ही बात जानते हैं कि वह कभी भी कुछ भी कर सकते हैं और WWE में उनका किरदार भी कुछ ऐसा ही है। Dean Ambrose ने अपने WWE करियर की शुरुआत WWE की सबसे खतरनाक टीम द शील्ड के साथ की थी और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में WWE को पूरी तरह डोमिनेट किया था।

आइए जानते हैं डीन एंब्रोज के बारे कुछ मजेदार बातें-

● डीन एंब्रोज का असली नाम जोनाथन जॉन गुड्डू हैं। डीन एंब्रोज ने 2011 मे WWE के लिए NXT मे सेथ रोलिंस को चैलेंज कर के अपना डेब्यू किया था।

● डीन एंब्रोज को उनके पागलपन स्वभाव के कारण लूनाटक प्रिंस का नाम भी दिया गया है।

● डीन एंब्रोज के नाम WWE इतिहास में सबसे ज्यादा समय तक यूनाइटेड स्टेट चैंपियन रहने का रिकॉर्ड दर्ज हैं

● डीन एंब्रोज ने 2012 में WWE के मेन रोस्टर में रोमन रेंस और सेथ रोल्लिंस के साथ अपना डेब्यू किया।

● सीएम पंक और डीन एंब्रोस WWE में अच्छे दोस्त हैं।

● क्या आपको पता है कि शील्ड टूटने के बाद डीन एंब्रोज और सैथ रोल्लिंस के बीच लगातार दो साल तक दुश्मनी चली थी।

● डीन एंब्रोजको अपने फैन के साथ ज्यादा कनेक्टेड नहीं रहते हैं या उनके सवालों का जवाब देना पसंद नहीं है डीन एंब्रोज कभी भी अपने फ्रेंड्स के ट्वीट का रिट्वीट नहीं करते हैं।

● डीन एंब्रोज खुद अपने बहुत सारे इंटरव्यू में कह चुके हैं कि उन्हें हार्डकोर मैच ज्यादा पसंद है और मैं एक हार्डकोर सुपर स्टार बनना चाहता हूं।

● डीन एंब्रोज जैसा खुद को दिखाते हैं वैसे हैं नहीं मेरा मतलब डीन एंब्रोस खुद को एक पागल इंसान बताना चाहते हैं। लेकिन असल जिंदगी में डीन एंब्रोस बहुत ही शांत आदमी है।

● डीन एंब्रोज अपने आइडल ब्रेट हार्ट को मानते हैं। डीन एंब्रोस WWE टीवी एंकर और शो होस्ट रेने यंग को डेट कर रहे हैं।

● डीन एंब्रोज ROH मे भी रेसलिंग कर चुके हैं और वहां पर एक बार मुख्य इवेंट के मुख्य किताब को जीतने में भी कामयाब रहे हैं।

● डीन एंब्रोज अपने WWE करियर में एक बार WWE वर्ल्ड हेवीवेट चैंपियन और एक बार WWE यूनाइटेड स्टेट चैंपियन और दो बार WWE इंटरकांटिनेंटल Champion बन चुके हैं।

सम्बंधित ख़बरे