IPL 2018 के पहले क्वालीफायर में होगा चेन्नई और हैदराबाद का आमना सामना, देखें संभावित प्लेइंग इलेवन

IPL 2018 की अंकतालिका में हैदराबाद पहले और चेन्नई सुपर किंग्स दूसरे नंबर पर मौजूद हैं

स्पोर्ट्स डेस्क:  IPL 2018 में अब तक कई रोमांचक मुकाबले खेले जा चुके हैं और अब IPL 2018 अपने अंतिम चरण में है। कल यानी रविवार को IPL में दो मुकाबले खेले गए और इन दोनों मुकाबलों में से पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद को हराया। वहीं दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को मात दी। राजस्थान रॉयल्स की जीत के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स ने भी IPL 2018 प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा IPL 2018 की अंकतालिका में पहले स्थान पर मौजूद सनराइजर्स हैदराबाद पहले ही आईपीएल 2018 प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। अब चेन्नई सुपर किंग्स के क्वालीफाई होने के बाद लगभग तय हो गया है कि 22 मई को होने वाले पहले क्वालीफायर मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद का आमना-सामना हो सकता है।

आपको बता दें कि आईपीएल के पहले क्वालीफायर मैच में अंक तालिका में पहले और दूसरे स्थान पर रहने वाली टीमों का आमना सामना होता है। IPL 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद 18 और चेन्नई सुपर किंग्स 16 अंकों के साथ क्रमशः पहले और दूसरे स्थान पर मौजूद है। इन दोनों टीमों के बाद तीसरे नंबर पर मौजूद किंग्स इलेवन पंजाब के 11 मैचों में 12 अंक है। Play Quiz: आईपीएल से जुड़े 10 आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ तक का Paytm कैश

क्वालिफायर एक में चेन्नई सुपर किंग्स के संभावित प्लेइंग इलेवन: शेन वॉटसन, अम्बाती रायडू, सुरेश रैना, सैम बिलिंग्स, एमएस धोनी (कप्तान एंव विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, डेविड विले, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर।

क्वालिफायर एक में हैदराबाद के संभावित प्लेइंग इलेवन: एलेक्स हेल्स, शिखर धवन, केन विलियमसन(कप्तान), मनीष पांडे, शाकिब अल हसन, युसूफ पठान, व्रिधिमान साहा,भुवनेश्वर कुमार,राशीद खान, संदीप शर्मा, सिद्दार्थ कॉल।