Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

IPL 2019: किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच आज होगा मुकाबला, देखें दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन

किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आमने सामने होगी

मुंबई: आईपीएल 2019 के 24वे मुकाबले में आज किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस आमने सामने होगी। यह मुकाबला मुंबई इंडियंस के घरेलू ग्राउंड वानखेडे स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस की यह दूसरी भिड़ंत है। इससे पहले इन दोनों टीमों के बीच खेले गए पहले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से हराकर जीत दर्ज की थी।

मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब से मिली इस हार के बाद मुंबई इंडियंस ने वापसी करते हुए अगले दो मैचों में लगातार दो जीत दर्ज की और लीग की सबसे मजबूत टीम चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद को हराया। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब ने भी अपने अंतिम मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराकर जीत दर्ज की थी।

आंकड़ो में कौन है किस पर भारी

Mumbai Indian vs Kings Eleven Panjab
Photo Source: IPLT20

किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल में अब तक 23 मुकाबले खेले गए हैं। इन 23 मुकाबलों में से 12 मुकाबलों में मुंबई इंडियंस और 11 मुकाबलों में किंग्स इलेवन पंजाब ने जीत दर्ज की है। आंकड़ों के लिहाज से दोनों टीमें बराबरी पर है। वानखेडे स्टेडियम में इन दोनों टीमों के बीच 9 मुकाबले खेले गए हैं और यहां भी यह दोनों ने बराबरी पर है। यहां पर मुंबई ने 5 और पंजाब ने 4 मैचों में जीत दर्ज की है।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

क्विंटन डी कॉक(wc), रोहित शर्मा(c), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, किरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, राहुल चाहर, अल्जार्री जोसेफ, जसप्रित बुमराह और लसिथ मलिंगा / जेसन बेहरेनडॉफ।

किंग्स इलेवन पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवनKings XI Panjab Playing XI

क्रिस गेल, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, डेविड मिलर, मनदीप सिंह, सैम कुरेन, आर अश्विन(c), मुजीब उर रहमान, मोहम्मद शमी और अंकित राजपूत।