Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

IPL 2019, RRvSRH Match Preview: लंबे समय बाद आमने सामने होंगे डेविड वॉर्नर और स्टीवन स्मिथ

आईपीएल 2019 में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स अपना पहला पहला मुकाबला हार चुकी है

हैदराबाद: आईपीएल 2019 में आज राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीम में आईपीएल 2019 का अपना पहला पहला मुकाबला हार चुकी है। सनराइजर्स हैदराबाद को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स को किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

सनराइजर्स हैदराबाद के नियमित कप्तान केन विलियमसन चोट के चलते आईपीएल के शुरुआती मैचों में टीम का हिस्सा नहीं है। इस वजह से भुवनेश्वर कुमार को टीम की कमान सौंपी गई है, लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार ने बहुत गलतियां की थी और इसी वजह से सनराइजर्स हैदराबाद को हार के रूप में बड़ी कीमत चुकानी पड़ी थी।

कैसा है हैदराबाद की पिच का मिजाज

राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए बहुत अनुकूल है और यहां पर ओस मायने नहीं रखता है। हैदराबाद में पहली पारी का औसत स्कोर 165 रन रहा है। लेकिन यहां पर बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम का जीत का प्रतिशत 56% है।

सनराइजर्स के डेविड वॉर्नर है लय में

सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर आईपीएल 2019 में शानदार फॉर्म में है और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले मुकाबले में विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए वार्नर ने 85 रनों की पारी खेली थी। डेविड वॉर्नर के अलावा मैच से पहले आ रही रिपोर्ट के मुताबिक केन विलियमसन दूसरा मुकाबला खेलने के लिए फिट है और अगर वह टीम में लौटते हैं तो जॉनी बेरिस्ततो को बाहर बैठना पड़ेगा।

माकंडिग विवाद को भूलना चाहेंगे रॉयल्स

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ माकंडिग नियम के चलते हुए विवाद के बाद अब सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ राजस्थान रॉयल नई शुरुआत करना चाहेगी। राजस्थान रॉयल के जोस बटलर अच्छे फॉर्म में है और पंजाब के खिलाफ स्टीवन स्मिथ ने भी पारी की शुरुआत की थी लेकिन वह बड़ा स्कोर बना नहीं पाए।