ब्रेकिंग न्यूज़: DD दूरदर्शन पर भी होगा IPL 2018 का प्रसारण, दूरदर्शन पर 1 घंटे देरी से शुरु होंगे मैच

कल भारती मीडिया ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी

Sportzpariइंडियन प्रीमियर लीग को शुरू होने में अब 48 घंटों से भी कम का समय रह गया है और इसके शुरू होने से पहले IPL के दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी आ रही है। IPL 2018 के प्रसारण के लिए Star Sports नेटवर्क और भारती मीडिया के बीच एग्रीमेंट हो गया है और इसके हिसाब से IPL के चुनिंदा मैचों का प्रसारण DD दूरदर्शन पर भी किया जाएगा।

कल भारती मीडिया के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट प्रसार भारती से एक ट्वीट किया गया और इसमें बताया गया कि IPL 2018 के मैचों का प्रसारण DD दूरदर्शन के DD Sports चैनल पर किया जाएगा और यह IPL इतिहास में पहला मौका होगा जब IPL के मैचों का प्रसारण DD दूरदर्शन नेटवर्क पर किया जाएगा। Play Quiz: आईपीएल से जुड़े 10 आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ तक का Paytm कैश

लेकिन दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले IPL मैचों के साथ एक समस्या है। स्टार नेटवर्क DD दूरदर्शन पर IPL के सभी मैचों का प्रसारण नहीं करेगा और जिन मैचों का प्रसारण DD दूरदर्शन पर होगा वह भी निर्धारित समय से 1 घंटे देरी से शुरु होंगे। अर्थात अगर Star Sports नेटवर्क पर मैच 8:00 बजे शुरू हो रहा है तो DD Sports पर वह मैच 9:00 बजे से शुरू होगा।

कल IPL की ओपनिंग सेरेमनी की जाएगी और इस एग्रीमेंट के हिसाब से देखा जाए तो उसका प्रसारण DD Sports नेटवर्क पर भी किया जाएगा। लेकिन अभी तक Star Sports नेटवर्क और DD Sports नेटवर्क ने यह बात साफ नहीं की है कि 7 अप्रैल को होने वाले चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के मैच का भी प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर किया जाएगा या नहीं।

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन 11 की शुरुआत 7 अप्रैल से हो रही है और इसके पहले मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना 2 साल बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। Play Quiz: आईपीएल से जुड़े 10 आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ तक का Paytm कैश

सम्बंधित ख़बरे