IPL 2021, Delhi Capitals vs Chennai Super Kings Live Match Talecast: यहाँ पर देखे मैच का लाइव प्रसारण, इस चैनल पर लाइव आएगा मैच

IPL 2021 Delhi vs Chennai match live telecast details, csk vs dc match where to watch, delhi capitals vs chennai super kings live match details, how to watch chennai vs delhi match free, csk vs dc match kese dekhe

IPL 2021, Delhi Capitals vs Chennai Super Kings Live Match Talecast: आईपीएल 2021(IPL 2021) के धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है और आज आईपीएल 2021 के दूसरे मुकाबले में एम एस धोनी(MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स(Chennai Super Kings) का सामना युवा ऋषभ पंत(Rishabh Pant) की दिल्ली कैपिटल्स(Delhi Capitals) से होगा. यह मुकाबला मुंबई(Mumbai) के वानखेड़े स्टेडियम में शुक्रवार को खेला जाएगा.

लेकिन मैच के शुरू होने से पहले सबसे बड़ा प्रश्न यह है कि आप इस मैच को लाइव कैसे देख सकते हैं और क्या आप इस मैच को मोबाइल पर भी देख सकते हैं या नहीं.

Delhi Capitals और Chennai Super Kings के बीच मैच कब खेला जाएगा? When will be CSK vs DC Match played?

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2020 का दूसरा मुकाबला शनिवार 10 अप्रैल 2021 को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

Delhi Capitals और Chennai Super Kings के बीच यह मुकाबला कितने बजे से शुरू होगा? When Will be CSK vs DC match started?

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच का यह मुकाबला शनिवार रात 7:30 से शुरू होगा.

Delhi Capitals और Chennai Super Kings का मैच टीवी पर कैसे देखे? How to Watch CSK vs DC match on TV?

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले मैच का सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) के अलग-अलग चैनलों पर देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर मैच को साथ अलग-अलग भाषाओं के साथ प्रसारित किया जाएगा.

Delhi Capitals और Chennai Super Kings का मैच मोबाइल पर कैसे देखे? How to Watch CSK vs DC match on Mobile?

दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले इस मुकाबले का सीधा प्रसारण डिजनी प्लस हॉटस्टार पर किया जाएगा और आप डिजनी प्लस हॉटस्टार के माध्यम से इस मैच को कहीं भी अपने मोबाइल पर देख सकेंगे.