ISL 2018-19: एफसी गोवा ने केरला ब्लास्टर्स को 3-0 से करारी शिकस्त दी

इस मैच के दौरान कोरो इस सीजन का अपना 14वा गोल दगा।

ISL 2019: इंडियन सुपर लीग में कल एफसी गोवा ने जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में केरला ब्लास्टर्स को 3-0 की करारी शिकस्त देते हुए प्लेऑफ में जगह बना ली है। इस बड़ी जीत के बाद एफसी गोवा अंकतालिका में बेंगलुरू एफसी को पीछे छोड़ते हुए पहले स्थान पर पहुंच गई है। बेंगलुरू एफसी भी 31 अंको के साथ प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है।

एफसी गोवा और केरला ब्लास्टर्स के बीच हुआ मुकाबला पूरी तरह से गोवा के नाम रहा। एफसी गोवा के पास पहले हाफ की समाप्ति तक 2-0 की बढ़त थी। फेरान कोरोमिनास ने 22वे मिनट में गोल कर अपनी टीम का खाता खोला और इसके तीन मिनट बाद इदु बेदिया गोल कर स्कोर 2-0 कर दिया।

दूसरे हाफ के केरला ने कुछ अच्छे मूव बनाये पर सफल नही हुए। कुछ मिनट पहले ही मैदान में उतरे बोउमोस 78वे मिनट में गोल कर स्कोर 3-0 कर अपनी टीम की जीत पक्की कर दी। मैच में शानदार प्रदर्शन कर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाने के लिए अहमद जहॉह को हीरो ऑफ द मैच चुना गया।

इस जीत के साथ एफसी गोवा ने प्लेऑफ में जगह बनाते हुए पॉइंट टेबल में बेंगलुरू एफसी को पीछे छोड़ते हुए नंबर एक पर पहुँच गयी है। बेंगलुरू एफसी और गोवा दोनो के 31 अंक है। वही केरला ब्लास्टर्स पहले की तरह नौवें स्थान पर मौजूद है।

Play And Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे