ISL 2019: बेंगलुरू एफसी को 2-1 से हराकर चेन्नइयन एफसी ने दर्ज की सीजन की दूसरी जीत

बेंगलुरू एफसी की यह इंडियन सुपर लीग के इस सीजन की दूसरी हार है।

चेन्नई: इंडियन सुपर लीग में शनिवार को अपने होम ग्राउंड जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच मौजूदा विजेता चेन्नइयन एफसी ने बेंगलुरू एफसी को 2-1 हराते हुए इस सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की। इस मैच के दौरान जेजे लालपेखलुआ ने सीजन का अपना पहला गोल दागा।

मैच में गोल के शुरुआती मौके बेंगलुरू एफसी ने बनाया लेकिन कामयाब नही हुए। खेल का पहला गोल चेन्नइयन एफसी की तरफ से जेजे लालपेखलुआ 32वे मिनट में कर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। यह लालपेखलुआ का इस सीजन का पहला गोल था। 10 मिनट बाद ग्रगोरी नेल्सन ने लालडिनलियाना रेंथेलेई की मदद से गोल कर चेन्नइयन एफसी को 2-0 से आगे कर दिया।

पहले हाफ की समाप्ति तक चेन्नइयन एफसी 2-0 से आगे थी। दूसरे हाफ में बेंगलुरू ने आक्रमक खेल खेला और 57वे मिनट में सिसको की मदद से कप्तान सुनील छेत्री ने गोल दाग कर स्कोर 2-1 कर दिया। बेंगलुरू की टीम ने बराबरी करने के कुछ अच्छे मौके बनाये लेकिन कामयाब नही हुए और उन्हें 2-1 के अंतर से हार झेलनी पड़ी।

इंडियन सुपर लीग के इस सीजन मे यह चेन्नइयन एफसी की दूसरी जीत है तो वही बेंगलुरू एफसी की यह इस सीजन की दूसरी हार है।

इस मैच में जीत के बाद चेन्नइयन एफसी को अंकतालिका में कोई फायदा नही हुआ है, वही बेंगलुरू एफसी को हार के बाद भी अंकतालिका में कोई नुकसान नही हुआ है। इस जीत के बाद चेन्नइयन एफसी के 15 मैचो में 8 अंक हो गए है और अंकतालिका में आखरी स्थान पर मौजूद है वही बेंगलुरू एफसी 31 अंको के साथ पहले स्थान पर मौजूद है।

सम्बंधित ख़बरे