आईएसएल 2019: रोमांचक मुकाबले मे दिल्ली डायनामोज ने बेंगलुरू एफसी को हराया 

दिल्ली डायनामोज की तरफ से डेनियल लालिमपुइया ने आखरी समय में दो गोल कर डायनामोज की जीत में अहम भूमिका निभाई।

ISL 2019: रविवार को  इंडियन सुपर लीग में दिल्ली डायनामोज और बेंगलुरू एफसी के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में डेनियल लालिमपुइया के 4 मिनट के अंदर दो गोल की मदद से दिल्ली डायनामोज ने बेंगलुरू एफसी को 3-2 से हराया। यह दिल्ली डायनामोज की सीजन की तीसरी जीत है।

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए इस मैच में डेनियल लालिमपुइया के अलावा उलीस डेविला ने दिल्ली की तरफ से एक गोल किया। उलीस डेविला ने मैच के 9वे मिनट में ही गोल कर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। दिल्ली डायनामोज के पास बढ़त ज्यादा समय तक नही रही, बोइथांग हॉकिप ने 19वे मिनट में गोल कर स्कोर 1-1 कर दिया।

हाफ टाइम तक दोनो टीमो 1-1 की बराबरी पर थी। 72वे मिनट में बेंगलुरू एफसी के कप्तान सुनील छेत्री ने गोल कर अपनी टीम को 2-1 से आगे कर दिया। बेंगलुरू एफसी ने के पास बढ़त ज्यादा समय तक नही रही, लाल्हलिम्पुइया ने 77वे और 81वे मिनट में लगातार दो गोल कर स्कोर 3-1 कर मैच अपने टीम के नाम कर दिया।

प्लेऑफ में जगह बना चुकी बेंगलुरू एफसी की यह तीसरी हार है वही प्लेऑफ की होड़ से बाहर हो चुकी दिल्ली डायनामोज की 16 मैचो तीसरी जीत है। इस जीत के बाद दिल्ली डायनामोज अंकतालिका में 8वे स्थान पर पहुँच गयी है वही बेंगलुरू एफसी पहले की तरह पहले स्थान पर मौजूद है।

Play And Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे