ISL 2019: एफसी गोवा ने एटीके को 3-0 से हराया, जैकीचंद ने दागा सीजन का सबसे तेज गोल

जैकीचं सिंह ने खेल के पहले ही मिनट में कोरो की मदद गोल कर सीजन 5 में सबसे जल्दी गोल करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया।

ISL 2019: गुरुवार को इंडियन सुपर लीग में एफसी गोवा ने अपने घरेलू मैदान जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम खेले गए मैच में दो बार की विजेता एटीके को 3-0 से हरा कर शानदार जीत दर्ज की। इस जीत के बाद एफसी गोवा अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुच गयी है।

एफसी गोवा की तरफ से जैकीचंद ने पहले ही मिनट गोल कर स्कोर 1-0 कर दिया। यह इंडियन सुपर लीग के इस सीजन का अबतक का सबसे तेज गोल है। यह गोल इतनी जल्दी हुआ कि किसीको पता ही नही चला। पहले हाफ की समाप्ति एफसी गोवा 1-0 से आगे थी।

दूसरे हाफ में कोरोमिनास ने 52वे और 81वे मिनट में दो गोल दाग कर स्कोर 3-0 की बढ़त दिला दी। एटीके पूरे खेल में एक भी गोल नही कर सकी और अंत मे एटीके को 3-0 की बड़ी हार का सामना करना पड़ा।

एटीके के खिलाफ शानदार दो गोल करने के बाद कोरोमिनास (13 गोल) गोल्डन बूट की दौड़ बार्थोलोवम्यू ओबेचे (12 गोल) को पीछे छोड़ते हुए शीर्ष पर पहुँच गए है। एफसी गोवा की यह 15 मैचो में 8वी जीत है इसके साथ ही एफसी गोवा 28 अंको के साथ नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी को पीछे छोड़ते हुए अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुँच गयी है। वही एटीके 16 मैचों में 21 अंकों के साथ छठे स्थान पर है।

 

Play And Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे