इंडियन सुपर लीग 2018: एफसी पुणे सिटी ने अपने घरेलू मैदान पर गत चैम्पियन एटीके को 3-0 से मात दी

इस मैच मे एफसी पुणे सिटी की ओर से आदिल खान, रोहित कुमार और डिएगो कार्लोस ने गोल किये। इस मैच मे जीत के बाद पुणे के अंक तालिका मे 19 अंक हो गये है।

पुणे: आज इंडियन सुपर लीग मे एफसी पुणे सिटी और कोलकत्ता बीच खेला गया। यह मैच पुणे के घरेलू मैदान छात्रपति शिवाजी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेला गया। इस मैच मे एफसी पुणे सिटी की ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एटीके को 3-0 से हरा दिया।

पहले हाफ से ही घरेलू टीम एफसी पुणे सिटी ने एटीके पर दबाव बनाये रखा। इस मैच का और पुणे पहला गोल 32वे मिनट मे आदिल खान ने किया। आदिल के इस गोल की बदौलत एफसी पुणे सिटी ने पहले हाफ मे 1-0 की बढत बना कर एटीके पर दबाव बनाया।  मैच का दूसरा गोल डिएगो ने 59वे और मैच का तीसरा गोल रोहित कुमार ने 77वे मिनट मे कर अपनी टीम को मैच मे 3-0 की बढत दिलाई। मैच का निर्धारित समय समाप्त होने के बाद 5 मिनट का इंजरी टाइम जोडा गया लेकिन इस अतिरिक्त समय मे कोई गोल देखने को नही मिला और एफसी पुणे सिटी 3-0 से इस को अपने नाम कर लिया।

इस मैच मे शानदार प्रदर्शन कर एक गोल दागने वाले डिएगो कार्लोस को हीरो आॅफ द मैच चुना गया।

इस मैच मे जीत के बावजूद एफसी पुणे सिटी को अंक तालिका मे कुछ खास फायदा नही हुआ है वह पहले की तरह तीसरे स्थान पर मौजूद है। इस मैच मे जीत के बाद पुणे के 19  अंक हो गए। इस मैच मे हार के बाद एटीके को भी अंक तालिका मे कोई नुकसान नही वह पहले की तरह आठवे स्थान पर मौजूद है।

सम्बंधित ख़बरे