Pro Kabaddi 2017: जयपुर की हार का सिलसिला जारी, कल गुजरात ने 29-23 से हराया

जयपुर: कल से प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 के जयपुर लेग की शुरुआत हो चुकी है और इस लेग के पहले मुकाबले में कल मेजबान टीम जयपुर पिंक पैंथर्स का सामना इस सीजन की सबसे मजबूत मानी जा रही गुजरात फॉर्चुनजायन्त से हुआ और इस मुकाबले में गुजरात की टीम ने अपने डिफेंस के बलबूते पर जयपुर पिंक पैंथर्स को रोमांचक मुकाबले में 29-23 से हरा दिया।

इस मुकाबले के पहले हाफ़ में जयपुर और गुजरात की टीम ने बराबरी का खेल दिखाया और पहले आप की समाप्ति तक दोनों टीमों का स्कोर 11-11 से बराबर रहा। लेकिन दूसरे हाथ में गुजरात की टीम ने अपनी रणनीति बदलते हुए जयपुर की टीम के सबसे सफल खिलाड़ी मंजीत चिल्लर को कोर्ट से बाहर रखा जिसकी वजह से गुजरात फॉर्चुनजायन्त में जयपुर पिंक पैंथर्स के ऊपर बढ़त ले ली। इसके बाद गुजरात फॉर्चुनजायन्त की टीम ने इस बढ़त को पूरे मैच में कायम रखा और इस मैच में जीत दर्ज की।

इस मुकाबले में दोनों टीमें अपने डिफेंस पर खेली। इसी कारण इस मैच में कोई भी परफेक्ट 10 देखने को नहीं मिला। इस मैच में गुजरात के रेडर चंद्रन रंजीत में सर्वाधिक 7 पॉइंट लिए। चंद्रन रंजीत के अलावा गुजरात की ओर से सचिन तंवर ने भी 05 अंक लिए। जयपुर पिंक पैंथर्स की ओर से रेड में बिल्कुल भी अंक नहीं आए और जयपुर की ओर से रेड में पवन कुमार ने सर्वाधिक 4 अंक लिए।

Related Posts