एजे स्टाइल्स को तीन बार हराने वाले रैसलर ने किया इम्पैक्ट रेसलिंग में डेब्यू

अपने WWE कैरियर के दौरान जेम्स एल्सवर्थ ने एजे स्टाइल्स को तीन बार हराया था।

आज हुए Impact Wrestling के पेपर व्यू Bound For Glory में पूर्व WWE स्मैकडाउन सुपरस्टार जेम्स एल्सवर्थ ने Impact Wrestling में अपना डेब्यू किया। जेम्स एल्सवर्थ ने इम्पैक्ट Bound For Glory में डेब्यू करते हुए इ लाई ड्रेक के ओपन चैलेंज का जवाब दिया।

इ लाई ड्रेक Bound For Glory में इस ओपन चैलेंज को जेम्स एल्सवर्थ स्वीकारे गे यह किसी ने भी नही सोचा था। फैंस सोच रहे थे कि इ लाई ड्रेक का जबाव क्रिस जैरिको देगे। जेम्स एल्सवर्थ को यहा फैंस का थोड़ा भी सपोर्ट नहीं मिला। फैंस ने एल्सवर्थ के आने के बाद रिफंड और डिलीट सहित कई नारे लगाए। जेम्स एल्सवर्थ और लाई ड्रेक के मैच में दर्शको का पूरा सपोर्ट लाई ड्रेक की तरफ रहा।

लाई ड्रेक और जेम्स एल्सवर्थ का मैच ज्यादा समय तक नही चला और ड्रेक ने ऐल्सवर्थ को दो ग्रेवी ट्रेन मारकर आसानी से मैच अपने नाम कर लिया। जेम्स एल्सवर्थ को अपने डेब्यू मैच में हार का सामना करना पड़ा।

जेम्स एल्सवर्थ पूर्व WWE सुपरस्टार है। WWE ने एल्सवर्थ को 2016 में साइन किया था। जेम्स एल्सवर्थ ने अपना पहला WWE मैच जुलाई में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ लड़ा था इसके बाद एल्सवर्थ को नवंबर 2017 में WWE से रिलीज कर दिया गया था। इसके बाद जेम्स एल्सवर्थ ने 2018 के मनी इन द बैंक पीपीवी में एक बार फिर से WWE में वापसी की और 24 जुलाई को स्मैकडाउन के एपिसोड में वो आखरी बार WWE में नजर आए थे।

सम्बंधित ख़बरे