WWE वर्ल्ड कप के लिए स्मैकडाउन के दो बड़े सुपरस्टार्स ने क्वालीफाई किया

जैफ वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने वाले स्मैकडाउन की तरफ से पहले सुपरस्टार बने।

अगले महीने 2 नवंबर को सऊदी अरब के रियाद में  होने वाले WWE Crown Jewel इवेन्ट में WWE का पहला वर्ल्ड कप होने वाला है। WWE वर्ल्ड कप के लिए रॉ में दो बड़े सुपरस्टार्स जॉन सीना और कर्ट एंगल ने क्वालीफाई किया था। कर्ट एंगल ने इस टूर्नामेंट में लिए क्वालीफाई बैटल रॉयल को जीतकर किया जबकि जॉन सीना को इस टूर्नामेंट के लिए सीधा एट्री दी गई है।

इस हफ्ते स्मैकडाउन में WWE वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करने के लिए दो बड़े मैचो हुए। स्मैकडाउन में वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में जगह बनाने के सबसे पहले जैफी हार्डी और समोआ जो का मैच हुआ। जैफी हार्डी यहा पहली बार हैल इन अ सैल के बाद WWE में नजर आए।

जैफी हार्डी और समोआ जो का मैच शानदार रहा, जैफी हार्डी यहा काफी शानदार नजर आए। मैच के दौरान समोआ जो के घुटने में दर्द होना शुरु हो गया जिस वजह से रेफरी ने मैच को रद्द किया और जैफ हार्डी को विजेता घोषित किया। इसी के साथ जैफी हार्डी ने वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

दूसरे क्वालीफाइंग मैच में एक साल से अधिक समय बाद WWE रिंग में वापसी कर रहे बिग शो का सामना रैंडी ऑर्टन से हुआ। इस मैच में बिग शो को फैंस का जबरदस्त सपोर्ट मिला और मैच में भी काफी अच्छे दिखे लेकिन मैच में जीतने कामयाब नही हुए। रैंडी ऑर्टन ने RKO लगाकर मैच अपने नाम कर लिया और वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

बता दे 2 नवंबर 2018 को WWE Crown Jewel इवेन्ट का आयोजन होगा। इस इवेन्ट में पहली बार WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में होगा। इस टूर्नामेंट में रॉ और स्मैकडाउन के चार-चार सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। दोनो ब्रांड के दो-दो सुपरस्टार्स तय हो गए है और आने वाले हफ्तो में इस टूर्नामेंट में क्वालीफाई करने के लिए कुछ और बड़े मैच होंगे।

Play Quiz: 05 आसान सवालो के जवाब देकर जीते 500 रूपये

सम्बंधित ख़बरे

You May Like This