WWE हैल इन ए सैल के लिए एक बड़े मैच का एलान हुआ

रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी की दुश्मनी एक्सट्रीम रूल्स पेपर व्यू से चल रही है।

WWE हैल इन ए सैल पीपीवी की तैयारी में पुरी तरह से जुट गया है इसी के कल इस पीपीवी के लिए रॉ में दो बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान हुआ था और आज स्मैकडाउन में एक बड़े मैच का एलान हुआ।

इस बड़े मैच का एलान जैफ हार्डी और रैंडी ऑर्टन के बीच हुआ है, यह एक हैल इन ए सैल मैच होगा। दोनो सुपरस्टार्स के बीच आज स्मैकडाउन में सैगमेंट देखने को मिला था जिसके बाद WWE ने ऑफिशियली इस मैच का एलान किया।

रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी की दुश्मनी जुलाई में हुए एक्सट्रीम रूल्स पेपर व्यू से चल रही। एक्सट्रीम रूल्स में ऑर्टन ने जैफ हार्डी पर हमला कर सभी को चौका दिया था। रैंडी ऑर्टन ने एक्सट्रीम रूल्स के बाद जैफ पर कई बार हमला किया और उनके मैच मे दखल भी दी।

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी के बीच मुकाबला हुआ था जहाँ जैफ ने ऑर्टन की बुरी तरह पिटाई की थी। आज स्मैकडाउन में जैफ हार्डी ने इसी के ऊपर प्रोमो देते हुए रैंडी ऑर्टन को हैल इन ए सैल पीपीवी के लिए चैलेन्ज किया। ऑर्टन ने हार्डी के चैलेन्ज का कोई जवाब नही दिया लेकिन WWE ने थोड़ी देर बाद इनके मैच का एलान कर दिया।

हैल इन ए सैल पीपीवी का आयोजन 17 सितंबर (USA में 16 सितंबर को किया जायेगा। रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी को हैल इन ए सैल मैच में देखना काफी रोचक होगा। शुरुआत में जहा ऑर्टन हर बार जैफ पर हावी नजर आते तो वही अब हार्डी अपने एनिगमा किरदार में लौट चुके है। अब देखना होगा हैल इन ए सैल पीपीवी में इनके मैच में जीत किसकी होती है।