The news is by your side.

Money In The Bank से पहले जिंदर महल ने रोमन रेन्स को दी धमकी

पिछले सप्ताह हुए WWE Raw में WWE मनी इन द बैंक क्वालीफाइंग मैच के दौरान जिंदर महाल ने रोमन रेंस को Money In The Bank क़वालीफाई मैच जीतने से रोक दिया था। पिछले सप्ताह हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में जिंदर महल ने रोमन रेन्स को उस मैच को जीतने से रोक दिया था। ट्रिपल थ्रेट मैच के अंत में जिंदर महाल ने कॉर्नर पर रोमन रेंस की टांग पकड़ ली थी जिसके कारण रोमन रेंस इस मैच को नहीं जीत पाए थे।

रोमन रेंस का ध्यान जिंदर महल की ओर हो जाने के कारण इस मैच को फिन बैलर ने जीत लिया था और मनी इन द बैंक मैच के लिए क्वालीफाई कर लिया था। इस मैच को हारने के बाद रोमन रेंस बहुत गुस्से में दिख रहे थे वहीं दूसरी ओर जिंदर महाल रोमन रेंस को हराने के बाद बहुत खुश नजर आ रहे थे। अब इन दोनों की स्थिति को देखकर यह कहा जा सकता है कि इन दोनों के बीच हमें जल्द ही फ़्यूड देखने को मिलेगा।

लेकिन फ़्यूड से पहले जिंदर महल ने रोमन रेंस को धमकी दी है। जिंदर महल ने स्पेन के मलाका में हुए एक लाइव इवेंट के दौरान रोमन रेंस को धमकी देते हुए कहा कि मैं रोमन रेंस को पीट पीटकर अधमरा कर दूंगा। रोमन रेंस और जिंदर महल के फ़्यूड को देखते हुए लग रहा है कि इन दोनों सुपरस्टार की दुश्मनी देखने लायक होगी। Play Quiz: आईपीएल से जुड़े 10 आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500 रूपये का Paytm कैश

 

Comments are closed.