विडियो: मैच के बाद जिन्दर महल और ट्रिपल एच ने किया भांगडा

नई दिल्ली मे कल हुए लाइव इवेंट मे जिन्दर महल और ट्रिपल एच ने किया डांस

दिल्ली: कल WWE ने भारत मे नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इन्डोर स्टेडियम मे अपने लाइव इवेंट का अयोजन किया। इस शो मे कई धमाकेदार मैच देखने को मिले लेकिन इस शो का मुख्य आकर्षण जिंदर महल और ट्रिपल एच के बीच का मैच रहा।

जिन्दर महल और ट्रिपल एच के बीच शो के मेन इवेंट मे मैच हुआ। इस मैच मे जिन्दर महल के साथ सिंह ब्रदर्स थे। मैच मे दर्शको ने दोनो सुपरस्टार को चीयर किया। मैच के दौरान ट्रिपल एच ने सिंह ब्रदर्स पर भी हमला किया। इस मैच मे जीत ट्रिपल एच की हुई पर ट्रिपल एच को यह जीत आसानी से नही मिली जिन्दर महल ने ट्रिपल एच को कडी टक्कर दी। जिन्दर महल ने ट्रिपल एच के फिनिशिंग मूव पैडेग्री पर भी किक आउट किया।

मैच समाप्त होने के बाद ट्रिपल एच जिन्दर को रिग मे बुलाते है और कहते है की तुमने मुझसे सम्मान अर्जित किया और जिन्दर महल से हाथ मिलाते है।

इसके बाद ट्रिपल एच,जिन्दर महल और सिंह ब्रदर्स जिन्दर के एक्ट्रेस म्यूजिक पर भांगड़ा करते है और ट्रिपल एच वहा से चले जाते है। उसके बाद जिन्दर महल सभी दर्शको और भारत का धन्यवाद करते है और कहते है की जब अगली बार डब्ल्यूडब्ल्यूई भारत आएगा तो वो WWE चैम्पियन होगे। उसके बाद जिन्दर महल सभी को सैल्यूट करते है और शो का अन्त करते है

सिंह ब्रदर्स और ट्रिपल एच भांगडा करते हुए

जिन्दर महल और ट्रिपल एच