राॅयल रम्बल पीपीवी के लिए जाॅन सीना और फिन बैलर ने बडा एलान किया।

जाॅन सीना और फिन बैलर दोनो होगे 30 मैन राॅयल रम्बल मैच का हिस्सा।

आज 2018 की पहली राॅ का अयोजन किया गया। साल 2018 की पहली राॅ मे राॅयल रम्बल को लेकर कई बढे एलान किये गये। राॅ जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने राॅ की शुरूआत करते हुए विमेन्स राॅयल रम्बल मैच के नियम बताये साथ ही यह भी बताया की 16 बार के WWE चैम्पियन जाॅन सीना राॅयल रम्बल मैच का हिस्सा होगे।

हांलाकि जाॅन ने इसकी घोषणा राॅ शुरू होने से पहले ही अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से कर दी थी। सीना ने ट्वीट कर लिखा  “साल 2018 की पहली सुबह मैं इस बात का एलान करना चाहूंगा कि 28 जनवरी को होने वाले रंबल मैच में हिस्सा लेने जा रहा हूं और इसे जीत कर रैसलमेनिया मे जाना चाहूंगा।

जाॅन सीना के अलावा एक और बडे सुपरस्टार ने अपने राॅयल रम्बल एन्ट्री की पुष्टी कर दी है। यह सुपरस्टार WWE के पहले यूनिवर्सल चैम्पियन फिन बैलर है। आज राॅ मे फिन बैलर का सामना लुक गैलोज और कार्ल एंडरसन के साथ सिक्स मैन टैग टीम मैच मे द मिजटूराज और इलायस के साथ हुआ था। इस मैच से पहले फिन बैलर ने बैकस्टेज कर्ट एंगल से बात करते हुए अपने राॅयल रम्बल एन्ट्री की पुष्टी की थी।

See Also– WWE RAW रिजल्ट्स, ब्राॅक लैसनर की वापसी और इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप मैच

फिन ने अपने राॅयल रम्बल एन्ट्री का एलान करने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है की मै ब्राॅक लैसनर मेरे यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के रिमैच के लिए तैयार हो जाओ।

अब तक 30 मैन राॅयल रम्बल मैच के लिए पांच सुपरस्टार के नाम का एलान कर दिया गया है जिनमे से तीन सुपरस्टार राॅ और दो सुपरस्टार स्मैकडाउन के है। राॅ की ओर से जाॅन सीना, फिन बैलर और इलायस के नाम की और स्मैकडाउन की ओर से रैंडी ऑर्टन और शिंस्के नाकामुरा के नामों का एलान हुआ है।

See Also- 5 WWE सुपरस्टार जो राॅयल रम्बल 2018 को जीतने के प्रवल दावेदार है

राॅयल रम्बल पीपीवी का अयोजन 28 जनवरी( भारतीय समयानुसार 29 जनवरी) को फिलाडेल्फिया के वैल्स फार्गो सैंटर में किया जाएगा। इस बार होने वाले राॅयल रम्बल पीपीवी मे पहली बार विमेन्स राॅयल रम्बल मैच का भी आयोजन किया जाएगा। आज हुए राॅ में बेली, साशा बैंक्स, पेज, मैंडी रोज़ और सोन्या डेविल ने पहले विमेन्स रॉयल रंबल मैच मे अपनी एन्ट्री का एलान किया।