वीडियो: जॉन सीना ने लाइव इवेंट में अपने नए मूव का डेब्यू किया

जॉन सीना ने चाइना के शंघाई में हुए लाइव इवेंट में वापसी करते हुए फैंस को अपना नया मूव दिखाया ।

16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना ने कल चाइना के शंघाई में हुए लाइव इवेंट में रिंग में वापसी की।शंघाई में हुए लाइव इवेंट में सीना ने फिन बैलर और बॉबी लैश्ले के साथ टीम बनाकर इलायस, जिंदर महल और बैरन कॉर्बिन का सामना 6 मैन टैग टीम मैच में किया।

इस लाइव इवेंट जॉन ने वापसी के साथ अपने डूम के छठे मूव का डेब्यू भी किया। जॉन सीना ने इस मूव का प्रयोग इलायस पर कर अपनी टीम को जीत दिलाई।

आप ऊपर वीडियो में देख सकते है, सीना ने पहले इलायस को अपना सिग्नेचर मूव “एटीट्यूड एडजस्टमेंट” मारा फिर अपना नया मूव “लाइटिंग फिस्ट ” लगा कर पिन किया। जॉन इस मूव में सिर्फ सुपरस्टार के चेहरे पर पंच मारते हैं।

फैंस जॉन सीना के इस मूव के काफी शानदार और खतरनाक होने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन ये मूव फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया। सीना का नया मूव “लाइटिंग फिस्ट” देखने मे काफी शानदार लग रहा है लेकिन फिर भी फैंस इसका मजाक बना रहे है।

जॉन सीना ने कल ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल इवेंट केे बाद पहली बार रिंग में वापसी की थी। सीना फिलहाल अपने हॉलीवुड के शेड्यूल में व्यस्त है और कब टीवी पर वापसी कर सकते है इस बारे में कोई जानकारी नही है। हालांकि 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सुपर शो-डाउन इवेन्ट के लिए सीना के मैच का एलान हो चुका है।