WWE Crown Jewel से बाहर हुए 16 बार के चैंपियन जॉन सीना, यह सुपरस्टार लेगा सीना की जगह

क्राउन ज्वेल इवेंट में WWE वर्ल्ड कप मैच का हिस्सा बनने वाले थे जॉन सीना।

काफी समय से अफवाहें चल रही थी कि जॉन सीना WWE क्राउन ज्वेल इवेंट का हिस्सा नही होगे और इस हफ्ते RAW में एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन ने इस अपवाह पर मुहर लगा दी।

जॉन सीना क्राउन ज्वेल इवेंट में होने वाले WWE वर्ल्ड कप का हिस्सा थे सीना की जगह इस टूर्नामेंट में बॉबी लैश्ले लेंगे। जॉन सीना WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में शामिल एकमात्र ऐसे सुपरस्टार थे जिन्हें टूर्नामेंट में सीधे (बिना क्वालीफाइंग मैच लड़े) एंट्री दी गयी थी।

इस हफ्ते RAW में बॉबी लैश्ले फिन बैलर के साथ अपने मैच के बाद बैकस्टेज एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन के पास गए जहाँ बैरन कॉर्बिन ने लैश्ले को बताया कि वो क्राउन ज्वेल में WWE वर्ल्ड कप का हिस्सा होंगे। कॉर्बिन ने कहा कि जॉन सीना ने इस टूर्नामेंट के लिए कभी क्वालीफाई नहीं किया था इसलिए उन्हें इस टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है।

क्राउन ज्वेल में होने वाले WWE वर्ल्ड कप में कुल 8 सुपरस्टार्स हिस्सा ले रहे है जिनमे से 4 रॉ और 4 स्मैकडाउन के सुपस्टार होंगे। WWE ने वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के पहले चरण के मैचो का एलान कर दिया है। इस टूर्नामेंट के अगले राउंड में जगह बनाने के लिए बॉबी लैश्ले का सामना सैथ रॉलिन्स से होगा।

इस टूर्नामेंट में रॉ की तरफ से सैथ रॉलिंस, कर्ट एंगल, डॉल्फ जिगलर और बॉबी लैश्ले होंगे जबकि स्मैकडाउन से रे मिस्टीरियो, रैंडी ऑर्टन, जैफ हाडी और द मिज होंगे। WWE क्राउन ज्वेल इवेंट का आयोजन 2 नवंबर को सऊदी अरब में किया जाएगा।

Play and Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे