WWE रॉ में जॉन सीना ने की द अंडरटेकर की बेइज्जती, कहा अंडरटेकर डरपोक है

आज हुए रॉ में जॉन सीना का सामना केन से हुआ था और इस मैच में जॉन सीना ने केन को हरा दिया था

कल(भारत मे आज) हुए WWE रॉ के मेन इवेंट में 16 बार के चैंपियन जॉन सीना का सामना बिग रेड मशीन केन से हुआ था और यह एक नो डिसक्वालिफिकेशन मैच था और इस मैच में हमें बहुत सारा एक्शन देखने को मिला। इस मैच में जॉन सीना ने केन को AA देकर हराया था।

यह मैच जीतने के बाद जॉन सीना ने रिंग में खड़े होकर कहा कि मुझे लग रहा था कि आज द अंडरटेकर आएंगे। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ ना ही लाइट गई और ना ही घंटा बजा। मैं जानता हूं कि द अंडरटेकर सबसे बड़े डरपोक हैं और किसी बिल में छुप कर बैठे हैं। द अंडरटेकर को मुझसे बात करनी पड़ेगी चाहे हमारा मैच हो या ना हो।

इसके बाद जॉन सीना ने कहा कि अब रेसलमेनिया 34 को सिर्फ 1 सप्ताह का समय बचा है और इस 1 सप्ताह में तुम मेरा कुछ भी नहीं बिगाड़ पाओगे। अगर तुम रेसलमेनिया 34 में मुझसे मुकाबला नहीं करोगे तो तुम अपने ही फैंस को निराश कर दोगे मैं अगले सप्ताह तुम्हारा इंतजार करूंगा।

आपको बता दें कि WWE एलिमिनेशन चेंबर में डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप मैच में हारने के बाद से ही जॉन सीना लगातार द अंडरटेकर को रेसलमेनिया 34 में मैच के लिए उकसा रहे हैं। लेकिन अभी तक द अंडरटेकर की तरफ से जॉन सीना के लिए रेसलमेनिया 34 में होने वाले मुकाबले के लिए कोई जवाब नहीं आया है। Play Quiz: 05 आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500 रुपये Paytm कैश