कल होने वाली RAW मे होगा जाॅन सीना और केन के बीच मैच

पिछले हफ्ते राॅ मे वापसी करते हुए केन ने जाॅन सीना पर हमला किया था, जिसके बाद इस मैच की घोषणा की गई।

पिछले हफ्ते राॅ मे जाॅन सीना, अंडरटेकर से अपने  रैसलमेनिया चैलेंज का जवाब लेने आये थे। लेकिन अंडरटेकर की ओर से कोई भी जवाब नही मिला। सीना ने पिछले हफ्ते रैसलमेनिया को लेकर प्रोमो दिया और अंडरटेकर की बेइज्जती की।

सीना ने अपने प्रोमो मे अंडरटेकर को डरपोक और कायर तक कहा। सीना अपनी बात खत्म कर जाने वाले होते है तभी केन आ जाते है। केन के आने के बाद सभी को लगता है कि केन अंडरटेकर का जवाब लेकर आये है और सीना केन से अंडरटेकर का जवाब पूछते है लेकिन केन सीना को चोकस्लैम मार कर चले जाते है।

See Also- जाने द अंडरटेकर के बारे मे 12 ऐसी बाते जो शायद आप नही जानते होगे

केन के सीना पर हमला करने के थोडी देर बाद ही WWE ने अगले हफ्ते होने वाली राॅ के लिए जाॅन सीना और रोमन रेंस के बीच मैच का एलान कर दिया था।

कल होने वाले केन और जाॅन सीना के मैच के दौरान उम्मीद जताई जा रही है कि अंडरटेकर इस मैच मे दखल दे कर सीना पर हमला कर सकते है।

कल होने वाली राॅ मे WWE रैसलमेनिया 34 पीपीवी मे होने वाले मैचो की स्टोरीलाइन को और भी रोचक बनाने की कोशिश करेगी। कल होने वाले राॅ मे फैंस को अंडरटेकर की वापसी की पूरी उम्मीद है। रैसलमेनिया के लिए अब कुछ ही दिन बचे है एसे मे कल राॅ मे अंडरटेकर वापसी कर जॉन सीना को उनके रैसलमेनिया चैलेंज का जवाब दे सकते है।

See Also– WWE RAW लाइव इवेंट रिजल्टस, 26 मार्च 2018, रोमन रेंस VS जाॅन सीना

सम्बंधित ख़बरे