Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

क्रिकेट जगत के महान फील्डर जोंटी रोड्स ने अपने पसंदीदा पांच फील्डरों का बताया नाम, इस भारतीय को भी चुना

क्रिकेट जगत के महान फील्डर रहे जोंटी रोड्स ने अपने पांच फेवरेट फील्डरों के बताए नाम

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज फील्डर जोंटी रोड्स ना केवल अपने देश बल्कि पूरे क्रिकेट जगत के सबसे खतरनाक और महान फील्डर माने जाते हैं। जोंटी रोड्स का फील्डिंग में ऐसा खौफ रहा है कि उनके आस-पास गेंद होने पर बल्लेबाज रन दौड़ने से पहले 100 बार सोचता था।

Photo Source: Hindustan Times

इतना ही नहीं जोंटी रोड्स ने अपने पूरे करियर में कई ऐसे हैरतअंगेज कैच पकड़े हैं जिसे देख हमें अपनी आंखों तक पर यकिन ना हो। लेकिन रोड्स ने अपनी चपलता से अनहोनी को होनी में बदला है।

जोंटी रोड्स बिना किसी शक के सर्वकालिन महान और नंबर एक फील्डर हैं। लेकिन जोंटी रोड्स ने अपनी तरफ से विश्व के पांच बेहतरीन फील्डरों का चयन किया है। रोड्स ने ट्वीटर पर एक वीडियो को जरिए अपने पंसदीदा पांच फील्डर बताए।

मैन ऑफ द मैच सुरेश रैना
Photo Source: Zee News

इसमें सबसे खास बात ये रही कि जोंटी ने एक फील्डर भारत का बताया जो हाल में टीम में वापसी की जगह तलाश रहा है।जोंटी ने भारत की तरफ से सुरेश रैना का अपना पसंदीदा फील्डर करार दिया।

रोड्स ने अपने इस वीडियो में ऑस्ट्रेलिया के एन्ड्रू साइमंड्स, अपने हमवतन हर्षल गिब्स, इंग्लैंड के पॉल कोलिंगवुड, दक्षिण अफ्रीका के एक और खिलाड़ी एबी डीविलियर्स को अपने बेस्ट फील्डरों में जगह दी।

तो वहीं रोड्स ने भारत की तरफ से सुरेश रैना को अपना फेवरेट फील्डर करार देते हुए कहा कि  ‘भारत में मैदान पर कम घास होने की वजह से फील्डिंग करना खासा चुनौतीपूर्ण होता है। और ऐसे में रैना की स्लिप और आउटफील्ड में फील्डिंग देखने लायक होती है।’