सुनील छेत्री के बिना उतरी भारतीय टीम को मिली बड़ी हार, जॉर्डन ने 2-1 से हराया

सुनील छेत्री चोट के चलते जॉर्डन नही गए थे। मैच में भारत की तरफ से एकमात्र गोल निशु कुमार ने 61वें मिनट में दागा।

अम्मान: शनिवार को भारत और जॉर्डन के बीच खेले गए अंतरराष्ट्रीय दोस्ताना मैच मे भारतीय टीम को 2-1 से करारी हार झेलनी पड़ी। मैच में करिश्माई स्ट्राइकर सुनील छेत्री की कमी साफ नजर आयी। भारतीय खिलाड़ी मैच के दौरान दबाव में नजर आए।

खेल की शुरुआत में भारतीय गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने अच्छा खेल दिखाया और अपनी टीम के लिए कुछ शानदार गोल बचाये लेकिन खेल के 25वे मिनट में एक बड़ी गलती कर बैठे। दरअसल मैच के 25वे मिनट में गुरप्रीत ने फ्री किक मारी जो सीधे जॉर्डन के गोलकीपर आमेर शफी के पास गई, आमेर शफी ने भी बॉल को भारतीय गोल पोस्ट की तरफ मारा और बॉल एक टप्पा खा कर सीधे गोलपोस्ट के अंदर चली गयी। भारतीय गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने इसे रोकने की कोशिश की लेकिन गोलपोस्ट से काफी आगे खड़े होने की वजह से बो इसे रोकने में सफल नही हुए और जॉर्डन को 1-0 की बढ़त मिल गयी।

पहले हाफ की समाप्ति जॉर्डन के पास 1-0 की बढ़त थी। मैच के 58वें मिनट में एहसान हद्दाद ने गोल कर जॉर्डन को मैच में 2-0 की बढ़त दिला दी। 61वे मिनट में निशु कुमार ने गोल कर भारतीय टीम की कुछ हद तक खेल में वापसी कराई लेकिन निर्धारित समय समाप्त होने तक भारतीय टीम बराबरी नहीं कर सकी और जॉर्डन ने 2-1 से मुकाबला अपने नाम कर लिया।