Pro Kabaddi League 2021 Match 2, Telugu Titans vs Tamil Thalaivas, Telugu Titans vs Tamil Thalaivas

Pro Kabaddi League 2021: तमिल तलाइवास और तेलुगु टाइटंस का मैच 40-40 पर छूटा, मंजीत और सिद्धार्थ ने लगाए सुपर 10

Pro Kabaddi League 2021 Match 2, Telugu Titans vs Tamil Thalaivas: प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 का दूसरा मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहा। तेलुगु टाइटंस और तमिल तलाइवास के बीच खेला गया यह मैच 40-40 की बराबरी पर खत्म हुआ।

तेलुगु टाइटंस कप्तान सिद्धार्थ देसाई ने इस मुकाबले में टीम को लीड करने के साथ साथ शानदार रेडिंग करते हुए सुपर 10 लगाया और मैच में 11 पॉइंट्स लेकर तेलुगु टाइटंस के टॉप स्कोरर रहे। सिद्धार्थ के अलावा रेडर रजनीश ने 6, डिफेंडर सी अरुण ने 3 और डिफेंडर ऋतुराज कोवरी ने 3 टीम के लिए 3 पॉइंट्स अर्जित किये।

वही तमिल तलाइवास के लिए इस मैच में मंजीत मैच के हीरो रहे, मंजीत ने मैच में सुपर 10 लगाते हुए कुल 12 पॉइंट्स लिए। मंजीत के अलावा कप्तान के प्रपंजन ने भी 6 पॉइंट्स टीम के खाते में दर्ज किए। तेलुगु टाइटंस की तुलना में तमिल तलाइवास का डिफेंस बेहद मजबूत दिखाई दिया। तलाइवास के डिफेंडर्स सुरजीत ने 4,मोहित ने 4, साहिल सिंह ने 4 और सागर ने 2 पॉइंट्स डिफेंस में अपनी टीम के लिए अर्जित किये।

Telugu Titans vs Tamil Thalaivas दोनो टीमें इस प्रकार है

तेलुगु टाइटंस: सिद्धार्थ देसाई(कप्तान), सुरिंदर सिंह, सी अरुण, रजनीश, अंकित बेनीवाल, ऋतुराज कौरवी, संदीप कंडोला, आदर्श टी, आकाश चौधरी, मनीष, ह्युंसु पर्क, राकेश गौड़ा

तमिल तलाइवास: के प्रपंजन(कप्तान), सुरजीत सिंह, मोहित, मंजीत, भवानी राजपूत, सागर, साहिल सिंह, अजिंक्य पवार, संथापनसेलवं, हिमांशु, आशीष, असीरी अलवाथगे

 

Similar Posts