U Mumba vs Bengaluru Bulls In Pro Kabaddi League 2021, Pro Kabaddi League 2021 U Mumba vs Bengaluru Bulls

Pro Kabaddi League 2021: पहले मुकाबले में यू मुंबा ने दिखाया दम, बेंगलुरु बुल्स को 46-30 से हराया

Pro Kabaddi League 2021 U Mumba vs Bengaluru Bulls: आखिरकार 2 साल के लंबे अंतराल के बाद प्रो कबड्डी लीग का आठवां सीजन अब दर्शकों के सामने है और आज इसके पहले मुकाबले में यू मुंबा और बेंगलुरु बुल्स आमने-सामने हुई और इस मुकाबले में यू मुंबा की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 46-30 से विजयी शुरुवात की।

अभिषेक के सामने पस्त हुए बेंगलुरु के बुल्स

प्रो कबड्डी लीग इस मुकाबले में यू मुंबा के स्टार रेडर अभिषेक सिंह ने बेंगलुरु के सभी बुल्स को चारों खाने चित कर दिया और मैच में सुपर 10 लगाते हुए कुल 19 पॉइंट हासिल किए। अभिषेक सिंह की बदौलत पूरे मैच में यू मुंबा ने बढ़त बनाये रखी और सीजन की शुरुवात जीत के साथ की। अभिषेक सिंह के अलावा यू मुंबा की तरफ से वी अजीत ने 6, हरेंद्र कुमार ने 4 और आशीष सांगवान ने 3 अंक हासिल किए।

डिफेंस में पीछे रह गयी बेंगलुरु बुल्स

यू मुंबा के खिलाफ इस मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स के कप्तान पवन शेरावत और चंद्रन रंजीत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दोनो ने सुपर 10 लगाया। चंद्रन रंजीत ने 13 एवं पवन शेरावत ने 12 पॉइंट लिए। हालांकि इसके बावजूद कमजोर डिफेंस के चलते बेंगलुरु बुल्स इस मुकाबले में पिछड़ गयी और मैच को हार गई।

बेंगलुरु बुल्स की तरफ से इस मैच में सिर्फ मयूर जग्गनाथ(3 पॉइंट्स) ही डिफेंस में पॉइंट ले सके, बाकी सभी बुल्स यू मुंबा के महारथियों को टैकल करने में नाकाम रहे।

Similar Posts