WWE SuperShowDown: मैच के बाद द अंडरटेकर ने दिया ट्रिपल एच को धोखा, किया जानलेवा हमला

WWE सुपर शो-डाउन के मेन इवेन्ट द अंडरटेकर और ट्रिपल एच का मैच हुआ था।

ऑस्ट्रेलिया के एतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में हुए WWE सुपर शो-डाउन के मेन इवेन्ट द अंडरटेकर और ट्रिपल एच का सामना नो डिसक़्वालीफिकेशन मैच में हुआ। इस मैच में द अंडरटेकर के कार्नर पर केन और
शॉन माइकल्स ट्रिपल एच के कार्नर पर मौजूद थे।

अंडरटेकर और ट्रिपल एच के बीच उम्मीद के मुताबिक शानदार मैच हुआ। मैच में दोनो सुपरस्टार्स ने मूव के साथ-साथ हथियारों का भी प्रयोग किया। इसके अलावा दोनो सुपरस्टार्स के कार्नर पर मौजद उनके साथियो ने भी उनकी भरपूर मदद की।

Taker and Triple h
Photo Source: WWE

मैच के अंत मे शॉन माइकल्स ने अंडरटेकर को सुपर किक मारी और इसके बाद ट्रिपल एच ने पैडिग्री मार कर मैच अपने नाम कर लिया। जीत के बाद ट्रिपल एच कभी भावुक नजर आए और उन्होंने अंडरटेकर कि तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया। अंडरटेकर ने ट्रिपल एच से हाथ मिलाया और इसके बाद सभी सुपरस्टार्स गले मिले और दर्शको का अभिवादन कर रहे थे।

WWE Super Show Down Main Event
Photo Source: WWE

लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे मे किसी ने सोचा नही था। अंडरटेकर ट्रिपल एच पर हमला कर टूंबस्टोन पाइलड्राइवर लगा देते है। इसके बाद केन और अंडरटेकर अंडरटेकर मिलकर शॉन माइकल्स पर हमला कर उन्हें रिंग के बाहर कर देते है और एनाउंस टेबल पर उन्हें चोकस्लैम मारते है। इसी के साथ इस शानदार इवेन्ट का अंत होता है।