केदार जाधव ने विराट कोहली को बताया भारतीय मध्यक्रम के ख़राब प्रदर्शन की वजह, जाने विस्तार से

पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच के बाद केदार जाधव ने दिया यह बड़ा बयान

कल भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए एशिया कप 2018 के पांचवे मैच में भारत ने पाकिस्तान को 08 विकेट्स से हराकर एशिया कप के ग्रुप A में टॉप स्थान हासिल किया है। कल इस मैच में भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार और केदार जाधव ने 3-3 विकेट्स लिए थे। भुवनेश्वर कुमार के इस शानदार प्रदर्शन की बदौलत कल उन्हें मैन ऑफ़ द मैच का ख़िताब दिया गया था।

मैच के बाद ३ वीकेट्स लेने वाले केदार जाधव ने दिया बड़ा बयान virat kohli and kedar jadhav

पाकिस्तान के खिलाफ अहम् मोके पर भारत को सफलता दिलाने वाले केदार जाधव ने मैच के बाद के हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पर बड़ा बयान दिया। केदार ने कहा कि “जब विरसत कोहली भारतीय टीम में शामिल होते है तो उन्हें और बाकि बल्लेबाजों को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिलता है।  इस कारण भारतीय टीम का मध्यक्रम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाता है।

इसके बाद केदार जाधव ने कहा कि ” विराट कोहली का भारतीय टीम में शामिल होना अच्छा होता है लेकिन विराट कोहली को आउट करना किसी भी गेंदबाज के लिए बहुत मुश्किल होता है।  विराट कोहली जब तक क्रीज पर रहते है। तब तक अन्य किसी बल्लेबाज को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिलता है।

मैं गेंदबाज नहीं बल्लेबाज हु 

Kedar Jadhav
Photo Source: ICC

विराट कोहली के आलावा केदार जाधव ने खुद से जुडी बात करते हुए कहा कि ” मैं एक बल्लेबाज हूँ और मैं नेट्स में भी बल्लेबाजी की ही प्रेक्टिस करता हु। नेट्स में मैं कभी कभार 2-3 ओवर गेंदबाजी कर लेता हु। मैं खुद को टीम इंडिया में एक बल्लेबाज के तौर पर स्थापित करना चाहता हूँ। मुझे पिछले 25 मैचों में मुझे सिर्फ 10 मैचों में बल्लेबाजी करने का मौका मिला है.